Breaking News

शहनाज गिल को डेट कर रहे हैं गुरु रंधावा? खुशी जाहिर करते हुए कहा- हर लड़के की ख्वाहिश है

पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री का नाम पिछले काफी दिनों से पंजाबी गायक गुरु रंधावा के साथ जुड़ रहा है। हालांकि, कपल ने अभी तक अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अब गुरु ने शहनाज के साथ अपना नाम जुड़ने पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि गायक ने क्या कहा है।

गुरु रंधावा और शहनाज गिल पिछले एक साल से अपने रिलेशनशिप की अफवाहों के कारण चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हालांकि, गुरु रंधावा ने खुलासा किया है कि उन्हें इन अटकलों और इसके साथ आने वाली अटेंशन से मजा आ रहा है। एक इंटरव्यू में गायक ने कहा, “जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।”

उन्होंने आगे कहा, “प्रशंसक मुझे दुनिया भर की खूबसूरत लड़कियों से जोड़ते हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा लगता है। हर लड़का उस अटेंशन को चाहता है।” पिछले साल उनके पहले म्यूजिक वीडियो, मूनराइज नामक एक रोमांटिक ट्रैक की रिलीज के साथ अफवाहें भी शुरू हुईं , जिसने डेटिंग की अटकलों को हवा दी।

चर्चा तब और तेज हो गई जब गुरु रंधावा को शहनाज की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की स्क्रीनिंग में शामिल होते हुए और साथ में पोज देते हुए देखा गया था। इस साल जनवरी में, उनका दूसरा सिंगल, सनराइज रिलीज हुआ, जिससे और भी अटकलें लगाई जाने लगीं। उनके लगातार इंस्टाग्राम रील्स भी प्रशंसकों को उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सोचने पर मजबूर करते हैं।

गुरु रंधावा ने शहनाज के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा, लेकिन वे चल रही अफवाहों से खुश हैं। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूँ कि लोग मेरे लिए ऐसा करते रहे। भले ही मैं अभी किसी को डेट न कर रहा हूं, लेकिन उस खबर की वजह से, मैं जल्द ही किसी को डेट करना शुरू कर सकता हूं।”

About News Desk (P)

Check Also

स्पीलबर्ग की ‘जॉज’ पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री, जियो के शार्क फेस्ट 2025 में ‘जॉज @50’ का होगा प्रीमियर

हॉलीवुड के महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘जॉज’ 20 जून 1975 में रिलीज हुई ...