Breaking News

काव्या को रोता देख अमिताभ बच्चन को लगा बुरा, कहा- मेरी प्रिय! कोई बात नहीं, कल एक और दिन है

बीती रात कोलकाता नाइट राइडर्स की सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ ही आईपीएल 2024 का समापन हो गया। जाहिर है कि जीतने वाली टीम के फैंस खुश से झूम रहे हैं और हारने वाली टीम के फैंस मायूस है। आईपीएल के इस फाइनल मैच पर बॉलीवुड की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है और वो भी दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की तरफ से।

काव्या को आंसू छिपाते हुए देखना काफी दुखदायी पल था: अमिताभ
दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की हार से अमिताभ बच्चन निराश हैं। नतीजे के बाद बिग बी ने अपने ब्लॉग पर मैच को लेकर अपने विचार साझा किए। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक काव्या मारन का जिक्र करते हुए लिखा कि उन्हें आंसू छिपाते हुए देखना काफी दुखदायी पल था। उन्होंने लिखा कि आईपीएल खत्म हो गया है। केकेआर ने जीत हासिल की और एसआरएच हार गई। उन्होंने इसे निराशाजनक करार देते हुए कहा कि एसआरएच एक अच्छी टीम है, जिसे कई मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा गया है।

काव्या को रोता देख बिग बी को लगा बुरा
बिग बी ने उस पल के बारे में भी बताया, जो उनके लिए सबसे ज्यादा मार्मिक था। उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए लिखा कि हार के बाद हैदराबाद की टीम की मालिक भावुक होकर रोने लगी थी। उन्होंने अपना चेहरा कैमरों से दूर कर लिया था। बच्चन ने लिखा कि उन्हें काव्या के लिए बुरा लगा। उन्होंने सहानुभूति जताते हुए लिखा कि मेरी प्रिय! कोई बात नहीं। कल एक और दिन है।

केकेआर ने तीसरी बार जीती ट्रॉफी
हैदराबाद की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.3 ओवर में केवल 113 रन ही बना पाई थी। वहीं, कोलकाता की टीम ने 10.3 ओवर में दो विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया था। यह केकेआर का तीसरा आईपीएल खिताब है। इससे पहले 2012 और 2014 में भी केकेआर ने ट्रॉफी जीती थी।

About News Desk (P)

Check Also

स्पीलबर्ग की ‘जॉज’ पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री, जियो के शार्क फेस्ट 2025 में ‘जॉज @50’ का होगा प्रीमियर

हॉलीवुड के महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘जॉज’ 20 जून 1975 में रिलीज हुई ...