Breaking News

‘हनुमान’ ने हिंदी बीट में भी गाड़े सफलता के झंडे, गदगद हुए निर्देशक प्रशांत वर्मा ने जताया आभार

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म ‘हनुमान’ दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही है। महज 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने घरेलू समेत वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता का परचम लहरा दिया है। ‘हनुमान’ अपनी रिलीज के एक महीने बाद भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है, और दर्शक जुटाने में सफल नजर आ रही है। इसी कड़ी में फिल्म ने एक और बड़ी सफलता हासिल कर ली है, जिससे गदगद होकर प्रशांत वर्मा लोगों का तहे दिल से आभार व्यक्त करते नजर आए हैं।

‘हनुमान’ की सफलता से गदगद प्रशांत वर्मा
तेलुगु अभिनेता तेजा सज्जा सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ के साथ और ज्यादा निखरकर सामने आए हैं। तेलुगु फिल्म ने हिंदी बीट में भी जबरदस्त सफलता हासिल की है। ‘हनुमान’ ने सिर्फ पांचवें हफ्ते में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। उत्तर में मिली इस बड़ी सफलता से पूरी टीम बेहद रोमांचित है। इसी कड़ी में निर्देशक प्रशांत वर्मा इस यात्रा के दौरान दर्शकों के अटूट समर्थन के लिए दिल से आभार व्यक्त करते नजर आए हैं।

सिनेमाघरों में है ‘हनुमान’ का जलवा
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ ने अपनी रिलीज के 31 दिन में 195.65 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, यह फिल्म 32वें दिन भी दर्शक जुटाने में सफल नजर आई। ‘हनुमान’ ने 32वें दिन 29 लाख रुपये का कारोबार किया। इस तरह फिल्म का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक का कुल कलेक्शन 195.94 करोड़ रुपये हो गया है।

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...