Breaking News

दीपिका ने बढ़ाया देश का मान, केट ब्लैंचेट संग प्रेजेंट करेंगी बाफ्टा अवॉर्ड्स

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुई हैं। पहले उन्हें ‘ऑस्कर अवॉर्ड’ में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया गया था और अब उन्हें ’77 वें बाफ्टा’ पुरस्कार में बतौर प्रेजेंटेटर बुलाया गया है। दीपिका 18 फरवरी, 2024 को लंदन में होने जा रहे इस पुरस्कार समारोह का हिस्सा बनने जा रही हैं।

डेविड बेकहम और केट ब्लैंचेट के साथ साझा करेंगी स्टेज
दर्शक हर साल की तरह इस साल भी ‘बाफ्टा’ पुरस्कारों को लेकर बेहद उत्साहित हैं। दर्शकों को उम्मीद है कि ‘बाफ्टा’ पुरस्कार समारोह के रेड कार्पेट पर उन्हें अपने पसंदीदा सितारों की झलक देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की सुपर स्टार दीपिका पादुकोण डेविड बेकहम, दुआ लीपा और केट ब्लैंचेट के साथ ’77 वें बाफ्टा’ पुरस्कार में स्टेज साझा करती नजर आएंगी। अभिनेत्री को बतौर पुरस्कार प्रेजेंटेटर शामिल होने के लिए ‘बाफ्टा’ की तरफ से आमंत्रित किया गया है।

’77वें बाफ्टा’ का लाइव प्रसारण
’77वें बाफ्टा’ पुरस्कार में दीपिका पादुकोण शामिल होने जा रही हैं। मीडिया में इस खबर के आने के बाद से ही दर्शकों में इस पुरस्कार के लाइव प्रसारण को देखने के लिए काफी उत्साह नजर आ रहा है। गुरुवार को प्रसारित होने जा रहे इस खूबसूरत पुरस्कार समारोह की मेजबानी डेविड टेनेंट करने वाले हैं। दर्शक बेसब्री से 18 फरवरी की रात का इंतजार कर रहे हैं, जब यह पुरस्कार लायंसगेट प्ले पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।

दीपिका का वर्क फ्रंट
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही हैं। इस फिल्म में दीपिका एक एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आई हैं। वहीं, सूत्रों की मानें तो आने वाले दिनों में वे इंग्लिश फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

संजीव राय के निर्देशन में निर्मित वेब सीरीज फातिमा का पहला एपिसोड किया गया रिलीज

मुंबई। रिलायंस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर वेब सीरीज फातिमा (Fatima) का पहला एपिसोड रिलीज किया ...