Breaking News

‘₹1 करोड़ वेतन के बावजूद एक दिन में ही छोड़ी ईवाई की नौकरी’, अशनीर के वीडियो पर हर्ष गोयनका ये बोले

अर्न्स्ट एंड यंग (EY) की कर्मचारी अन्ना सेबेस्टियन पेरायिल की कथित तौर पर “अधिक काम” के कारण हुई मौत के कुछ दिनों बाद, भारतपे के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है, जिसमें वे विषाक्त कार्य संस्कृतियों के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में, शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज ने एक करोड़ रुपये पैकेज मिलने के बावजूद एक दिन के भीतर EY छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बताया था।

‘समय पर पूरे हों पूंजीगत व्यय के लक्ष्य’ वित्त मंत्री अधिकारियों के साथ हुई समीक्षा बैठक में बोलीं

'₹1 करोड़ वेतन के बावजूद एक दिन में ही छोड़ी ईवाई की नौकरी', अशनीर के वीडियो पर हर्ष गोयनका ये बोले

क्लिप में अशनीर ग्रोवर यह बताते दिखते हैं कि कैसे उन्होंने एक दिन में ही ईवाई की नौकरी छोड़ दी। ग्रोवर ने कहा, “मैं कार्यालय में गया, चारों ओर देखा और बाहर निकलने के लिए सीने में दर्द होने का नाटक किया।” उन्होंने कार्यालय के माहौल को बेजान बताते हुए अपने फैसले को उचित ठहराया। उन्होंने वहां के कर्मचारियों के “मृत” और “लाश” जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया।

Please also watch this video

हालांकि, उन्होंने एक विवादास्पद विचार भी सामने रखा कि सबसे अच्छे दफ्तर वे होते हैं जिन्हें “विषाक्त” माना जाता है क्योंकि उनके अनुसार, यहीं पर काम होता है। अशनीर ग्रोवर ने कहा, “अगर कोई कह रहा है कि किसी दफ्तर में विषाक्त संस्कृति है, तो वह सबसे अच्छा है।”

About News Desk (P)

Check Also

मंडलायुक्त ने अयोध्या पंचकोसी परिक्रमा मार्ग के प्रमुख स्थलों के सौन्दर्यीकरण का प्रस्ताव बनाने का निर्देश दिया

अयोध्या। पंचकोसी परिक्रमा मार्ग के प्रमुख चौराहों हनुमान गुफा, दीन बन्धु, रामघाट, चूड़ामणि चौराहा सहित ...