Breaking News

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट पार्टी का आम आदमी पार्टी में आज हुआ विलय, केजरीवाल ने कहा-“हरियाणा और देश की तरक्की के लिए…”

आम आदमी पार्टी में दूसरी पार्टी के नेताओं के शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. आज हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट पार्टी का आम आदमी पार्टी में विलय हो गया. AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट के संस्थापक और अध्यक्ष निर्मल सिंह ने अपनी बेटी चित्रा सरवाना के साथ अपनी पूरी पार्टी के आम आदमी पार्टी में विलय करने की घोषणा की.

इस मौके पर AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट का आम आदमी पार्टी में विलय करने के लिए फ्रंट के अध्यक्ष निर्मल सिंह को बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट का आम आदमी पार्टी में विलय होने से न सिर्फ हरियाणा में, बल्कि पूरे देश में पार्टी को मजबूती मिलेगी. हरियाणा और देश की तरक्की के लिए हम सब मिलकर मेहनत करेंगे.

हरियाणा और देश की तरक्की के लिए हम सब मिलकर मेहनत करेंगे. वहीं हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की जनरल सेक्रेटरी चित्रा सरवाना ने ट्वीट कर कहा, मुझ पर और पूरी एचडीएफ टीम पर अपना विश्वास जताने के लिए अरविंद केजरीवाल और डॉ. सुशील गुप्ता को मेरी तरफ से दिल से धन्यवाद.

About News Room lko

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...