Breaking News

MLC Election 2022: नौ अप्रैल को सुबह आठ से शाम चार बजे तक गोरखपुर और महराजगंज के 33 बूथों पर होगा मतदान

गोरखपुर -महराजगंज  स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी चुनाव  के मतदान की तैयारियां अंतिम चरण में हैं. बूथों को दुरुस्त किया जा रहा है.

नौ अप्रैल को सुबह आठ से शाम चार बजे तक गोरखपुर और महराजगंज के 33 बूथों पर पांच हजार 454 मतदाता वोट डालेंगे. इनमें से 21 बूथ गोरखपुर में हैं, जहां 3,242 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. मतगणना गोरखपुर स्थित कचहरी क्लब भवन के हाल में 12 अप्रैल को होगी.

गोरखपुर नगर निगम परिसर में भी एक मतदान केंद्र बनाया जा रहा है. जनप्रतिनिधि सांसद, विधायक, एमएलसी, राज्‍यसभा सांसद के अलावा नगर निगम के पार्षद और जिला पंचायत सदस्य वोट डालेंगे.  पिपरौली, बेलघाट और उरुवां ब्लाक पर भी मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

खजनी ब्लाक पर ब्लाक और नगर पंचायत कस्बा संग्रामपुर के सभासद वोट डालेंगे. बांसगांव ब्लाक पर ब्लाक के प्रधान, बीडीसी सदस्य और बांसगांव नगर पंचायत के सभासद वोट डालेंगे. कौड़ीराम और गगहा ब्लाकों पर भी मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

सर्वाधिक 198 मतदाता खजनी ब्लाक पर बनाए गए मतदान केंद्र पर वोट डालेंगे. जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि पोलिंग पार्टियां आठ अप्रैल को कचहरी क्लब भवन से सुबह 10 बजे प्रस्थान करेंगी.

About News Room lko

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...