Breaking News

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में एक विकेट लेते ही ये खास मुकाम हासिल कर लेंगे कुलदीप यादव

भारत और वेस्टइंडीज के बीत तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाना है. टीम इंडिया को सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा जबकि दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 107 रनों के बड़े अंतर से हराया था. दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे कुलदीप यावद जिन्होंने दूसरे मुकाबले में अपने करियर की हैट्रीक ली थी. वहीं कुलदीप यादव तीसरे मुकाबले में जैसे ही एक विकेट लेते हैं वो एक खास मुकाम अपने नाम कर लेंगे.

कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए वनडे मुकाबले में अभी तक 99 विकेट चंटकाए है. ऐसे में अगर वेस्टइंडीद के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में अगर एक और विकेट अपने नाम कर लेते हैं तो वो वनडे मैचों में विकटों का शतक लगा देंगे.

कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए कुल 55 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 99 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है. कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए खेलेते हुए अभी तक क्रिकेट के किसी भी फार्मेट में विकटों का शतक नहीं लगाया है अगर वो रविवार को कटक में होने वाले मुकाबले में विकटों का शतक लगाते हैं तो उनके लिए यह लम्हा काफी खाख होगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...