Breaking News

प्राथमिक विद्यालय माईधिया पोखर के हेडमास्टर ने बांटा कम्बल

गोरखपुर। प्राथमिक विद्यालय माई धिया पोखर ब्रह्मपुर में विद्यालय के बच्चों और गरीब ग्रामीणों को विद्यालय के प्रधान अध्यापक सुधीर यादव के सौजन्य से कम्बल वितरण समारोह पूर्वक किया गया।उक्त अवसर पर एक संक्षिप्त सभा को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चन्द्र मोहन रॉय पूर्व प्रवक्ता ,खुखुन्दू इंटर कॉलेज ने कहा कि गांव गरीब के बच्चो से हमारा पुत्रवत लगाव है उनकी शिक्षा स्वास्थ्य पर हमारी नजर रहती है इस प्रकार के कार्यक्रम के लिए हम संकल्पित है। विशेष अवसर प्रदान करने के लिए प्रधान अध्यापक बधाई के पात्र हैं।


इस मौके पर प्रधान अध्यापक ने कहा कि जल्द ही समारोह पूर्वक विद्यालय के मेधावी छात्रों को पुरस्कृत करेंगे। इस पुनीत कार्य की ग्रामीण और अभिवावकों में भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है। कार्यक्रम में चन्द्र मोहन रॉय और शशि कांत रॉय समेत अन्य गणमान्य व्यक्तियों की सादर उपस्थिति के लिए प्रधान अध्यापक और कार्यक्रम के आयोजक सुधीर यादव ने आभार व्यक्त किया।

आयोजक ने बताया कि कुल नामांकित 121 विद्यार्थियों को कम्बल दिया गया। कम्बल वितरण समारोह में चन्द्र मोहन रॉय पूर्व प्रवक्ता,शशि कांत रॉय मैनेजर एनटीपीसी,दादरी,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ओम प्रकाश यादव,विद्यालय के शिक्षक, नीलम, शिवकुमारी समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...