Breaking News

रियल सुपरस्टार आनंद ओझा ने पूरी की फिल्म रण की डबिंग

इन दिनों फिल्म सीटी मुंबई में जोर शोर से चल रही है रियल सुपरस्टार आनंद ओझा और काजल रघवानी स्टारर व बहुचर्चित फिल्म रण की डबिंग। कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन के बैनर तले और निर्देशक चन्द्र पंत के निर्देशन में बनी भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म रण इस साल अप्रैल महिने में रिलिज होने की पुरी उम्मीद है।

इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के अभिनेता आनंद ओझा और निर्देशक चन्द्र पंत ने की हैं। निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की हमारी फिल्म का पोस्ट प्रोड्क्सन लगभग पुरा हो चुका है तथा इसकी डबिंग भी शुरू हो गई है जिससे उम्मीद है की फिल्म अप्रैल महिने में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती हैं। इसी बीच फिल्म की डबिंग सबसे पहले फिल्म के लीड अभिनेता आनंद ओझा ने पुरी की। फिल्म में रियल सुपरस्टार आनंद ओझा और भोजपुरी सनसनी काजल रघवानी मुख्य भुमिका में नजर आएन्गी साथ ही साथ सिने स्टार सी.पी भट्ट,देव सिंह,अयाज खान,नरेन खड़का,मनोज सिंह टाईगर,हर्षित श्रीवास्तव,दिनेश पांडे भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे। जिसको लेकर भोजपुरी दर्शकों मे अकल्पनीय उत्साह हैं।

इस फिल्म के बारिकियो पर बात करते हुए निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की फिल्म की मेकिन्ग ऐसी हुई है की हम हिन्दी फिल्मो की मेकिन्ग से कंधे से कंधा मिला सके। इस फिल्म की सफल शूटिंग के लिए निर्देशक चन्द्र पंत ने अभिनेता आनंद ओझा की जमकर तारिफ की। उन्होने कहा की इस फिल्म के लिए अभिनेता आनंद ओझा से बेहतर अभिनेता कोई हो ही नहीं सकता। क्योंकि जब आप इतना बड़ा प्रोजेक्ट कर रहे होते हैं तो आपको एक ऐसा अभिनेता चाहिए जो आपके कंधे से कंधा मिला सके। अपना सत् प्रतिशत दे सके और ये सभी गुण अभिनेता आनंद ओझा मे कुट कुट कर भरे है।

Loading...

वहीं इस फिल्म के पीआरओ और आनंद ओझा के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो इस तरह की फिल्म (रण) शायद ही भोजपुरी के अंदर बनी हो। फिल्म में जहाँ एक तरफ आनंद ओझा का एक्शन होगा तो दूसरी तरफ आनंद-काजल का रोमांस तो बीच बीच में सी.पी भट्ट और बताशा चाचा की कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर ये फिल्म इन्टरटेन्मेन्ट,रोमांस और थिर्लर का फुल पैकेज साबित होगा! इस फिल्म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा और ज्योति दिनेश पांडे हैं। फिल्म की कहानी व मारधाड भी चन्द्र पंत का हैं तथा पठकथा व संवाद मनिष कुमार का हैं। संगीत धनंजय कुमार का हैं तो गीतकार बीरेन्द्र पांडे और कुंदन प्रित हैं। फिल्म में कुल 6 मन मोह लेने वाले गाने हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ समेत नेपाल के बेहतरीन लोकेशनो पर हुई है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

PM मोदी ने की दीया जलाने की अपील, तो एक्टर एक्टर एजाज खान ने कही ये बात

पीएम मोदी ने शुक्रवार सुबह एक वीडियो के जरिए देश को संबोधित किया। इस दौरान ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *