Breaking News

मेरठ पुलिस पर जमकर हुआ पथराव-फायरिंग, चौकी इंचार्ज समेत कई पुलिसकर्मी हुए घायल

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के दौराला थाना क्षेत्र के गांव रुहासा में सोमवार को पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इस दौरान परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस गिरफ्त से भी छुड़ा लिया। घटना की जानरारी लगने पर पुलिस अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
ये है मामला
 
दौराला पुलिस सोमवार को गोकशी के आरोपी मुजम्मिर को पकड़ने गई थी। इस दौरान मुजम्मिर के परिजनों व ग्रमीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडे, पथराव और फायरिंग की, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। वहीं कई पुलिसकर्मी गोली लगने से बाल- बाल बच गए। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस गिरफ्त से आरोपी को भी छुड़ा लिया।
इसके बाद घायल पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को सूचना दी और किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकले। सूचना मिलने के डेढ़ घंटे बाद भी कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। उधर, घायल पुलिसकर्मियों को सीएचसी दौराला में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। घायल होने वाले पुलिसकर्मियों में सकौती चौकी इंचार्ज सुखबीर सिंह, हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार, जीप चालक आदेश और सुधीर व आकाश राणा घायल हुए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...