Breaking News

हैलो! सीओ साहब का फोन आया है खनन बन्द करो जगतपुर पुलिस

• दिनो रात दौड़ती है ट्रैक्टर ट्रालियां थाने में खनन का रेट फिक्स पैसा दो काम करो

• नियम कानून को ताक पर रखकर पैसा दो काम करो की नीति पर काम कर रही है जगतपुर पुलिस

रायबरेली। जगतपुर पुलिस के कारनामे निराले हैं, अवैध खनन हो या अवैध कटान के कार्य जोरों पर चल रहे हैं। पुलिस खनन माफियाओं को संरक्षण देकर अवैध खनन कराती है। वही शिकायत पर कार्यवाही न करके केवल खाना पूर्ति का दिखावा करती है। यही नहीं अवैध खनन मे संलिप्त ट्रैक्टर ट्रालियों को सेटिंग गेटिंग कर छोड दिया जाता है।

👉किराना सामान की तरह खुले में ले पाएंगे महंगे से महंगा शेयर, जानिए कैसे?

जगतपुर पुलिस के संरक्षण मेंचारों तरफ अवैध खनन जोरों पर चल रहा है। लोगों की नींद हराम हो गई है। ट्रैक्टर ट्रालियों के खनक के आगे लोग रात भर सो नहीं पाते लेकिन पुलिस पैसे के आगे किसी की एक नहीं सुनती। बीती रात जगतपुर के जिंगना में जेसीबी व ट्रैक्टर ट्रालियों से अवैध खनन का कार्य किया जा रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस मौके पर पहुंचना उचित नहीं समझ रही थी।

हैलो! सीओ साहब का फोन आया है खनन बन्द करो जगतपुर पुलिस

क्षेत्राधिकारी डलमऊ अरुण कुमार नौहर की दखल के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा सीओ साहब का फोन आ रहा है। जल्दी से खनन बंद करो जेसीबी हटाओ ट्रैक्टर ट्रालिया लेकर भाग जाओ उसके बाद क्षेत्राधिकारी डलमऊ ने दोबारा दूरभाष पर वार्ता की तो महज दिखावे के लिए दो खाली ट्रैक्टरों को लाकर कोतवाली पुलिस ने लावारिस में दाखिल कर दिया। जबकि सुबह मोटी रकम लेकर दोनों ट्रैक्टर ट्रालियों को छोड़ दिया गया।

👉इंश्योरेंसदेखो ने जुटाए 60 मिलियन डॉलर, इस साल फंडिंग 200 मिलियन डॉलर से अधिक

आखिरकार पुलिस की इस कार्यशाली पर क्षेत्र के लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। कि आखिर पुलिस किस तरह खनन माफियायो को संरक्षण दे रही। स्थानी लोगों की माने तो हल्का सिपाही वदरोगा से सेंटिंग गेटिंग करके अवैध खनन माफिया दिन-रात खनन करते रहते हैं।इसलिए इन पर कोई कार्यवाही की नहीं जाती क्योंकि यह मोटी रकम थाने तक पहुचाते है।

क्या बोले जिम्मेदार

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी डलमऊ अरूण कुमार नौहार ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रालियों को छोड़ने की जानकारी नहीं है जांच कराई जाएगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...