Breaking News

हेमा मालिनी ने फैन के साथ तस्वीर लेने से किया इनकार, बोलीं- सेल्फी लेने के लिए थोड़ी आए हैं

इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री से एक फैन सेल्फी खिंचवाने का अनुरोध करता है और हेमा मालिनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहती हैं, “सेल्फी लेने के लिए थोड़ी आए हैं।” इस वीडियो के वायरल होते ही पर सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं। कुछ लोगों ने हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया पर निराशा व्यक्त की और इसे असभ्य बताया।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं अभिनेत्री
कुछ लोगों ने हेमा मालिनी की तुलना जया बच्चन से की है और इस व्यवहार की निंदा भी की है। एक यूजर ने अभिनेत्री के इस व्यवहार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘किस बात का घमंड है इन इंडस्ट्री वालों को, ऐसा क्या मांग लिया था उसने’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम को जाने दो, कोई जरूरत नहीं है, इनके साथ फोटो खिंचवाने की, कुछ बड़ा कर के आई हैं, तभी इतना घमंड है’। एक और यूजर ने हेमा मालिनी की जया बच्चन से तुलना करते हुए लिखा, ‘इंडस्ट्री में जया बच्चन जैसे लोग बढ़ते ही जा रहे हैं, जो फैंन को सिर्फ घमंड ही दिखा सकते हैं।’

गुलजार की आलोचनात्मक जीवनी
इस कार्यक्रम का संचालन यूनुस खान ने किया। हेमा मालिनी कार्यक्रम में जैसे ही पहुंचीं, वैसे ही फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। कार्यक्रम की शुरुआत में हेमा मालिनी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। उन्हें शॉल पहनाया गया और फूलों के गुलदस्ते के साथ उनका अभिवादन किया गया।

About News Desk (P)

Check Also

सेंसर हुई फिल्म हेलो हसबैंड, बहुत जल्द होगी रिलीज

मुंबई। एस राज खोरठा वीडियो के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म हेलो हसबैंड (Hello Husband) ...