Breaking News

प्रभास ने जारी किया ‘द गोट लाइफ’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, पृथ्वीराज को देख रह जाएंगे हैरान

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल ही में प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म सालार में साथ नजर आए हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। 22 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म टिकट खिड़की पर अब भी शानदार कारोबार कर रही है। इस फिल्म के बाद पृथ्वीराज अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट द गोट लाइफ (आदुजीविथम) में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

प्रभास ने जारी किया फर्स्ट लुक
सलार की धांसू कमाई के बीच प्रभास ने पृथ्वीराज सुकुमारन की आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया है। रिबेल स्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “पृथ्वीराज सर की द गोट लाइफ – अदम्य मानवीय भावना की यात्रा के आधिकारिक फर्स्ट-लुक पोस्टर का अनावरण करते हुए रोमांचित हूं।”

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
इस पोस्ट से साफतौर पर जाहिर होता है कि सलार की शूटिंग के दौरान दोनों सितारों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई है। आदुजीविथम या द गोट लाइफ की बात करें तो फिल्म नजीब नाम के एक मलयाली आप्रवासी मजदूर के बारे में बात करती है जो सऊदी अरब के एक एकांत खेत में चरवाहे के रूप में गुलामी करने को मजबूर है। फिल्म के निर्देशक ब्लेसी ने उपन्यास पढ़ने के एक साल बाद इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया था। 2009 में निर्देशक ने कहानी के मूल लेखक के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए और इसे एक स्क्रिप्ट में विकसित किया, जिसमें बाद में पृथ्वीराज को भी मुख्य भूमिका में लिया गया।

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...