Breaking News

अक्षय कुमार को लेकर करण जौहर ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का बोलना है कि अक्षय कुमार बड़े बजट की फिल्म की स्थान हमेशा कंटेट को अहमियत देते हैं.

करण द्वारा निर्मित, अक्षय, करीना कपूर  दिलजीत दोसांझ की  फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. करण ने बताया कि वह अक्षय के पास किसी दूसरी फिल्म की कहानी लेकर गए थे, लेकिन उन्होंने उस फिल्म को छोड़कर ‘गुड न्यूज’ करने का निर्णय किया.

करण ने कहा,  ‘मैं अक्षय कुमार के पास किसी  फिल्म को लेकर गया था. स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान, वह दो घंटे तक आराम से बैठे  मुझे सुना. इसके बाद, उन्होंने मुझसे पूछा,  क्या बना रहे हो? मैंने कहा-  एक छोटी फिल्म बना रहा हूं. फिर अक्षय ने मुझसे पूछा- वो क्या है? मैंने उन्हें 2 मिनट में गुड न्यूज के बारे में बताया. फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही उन्होंने कहा, वो बड़ी फिल्म को साइड में रखते हैं, ये करते हैं. मुझे यकीन नहीं होता कि उनके जैसा स्टार इस फिल्म को करने के लिए राजी हो गया, लेकिन अक्षय हमेशा कंटेंट को देखते हैं.

ये होगी करण के लिए गुड न्यूज

करण ने इस दौरान ये भी बताया कि उनके लिए गुड न्यूज क्या होगी. करण ने बोला था कि अनके लिए गुड न्यूज तभी होगी जब उनके बैनर के लिए कार्य करने को लेकर एक्टर कम फीस चार्ज करेंगे.

करण ने कहा, ‘गुड न्यूज मेरे लिए तो वही है, जब एक्टर मेरी फिल्म में कम मूल्य पर एक्टिंग करने के लिए तैयार हो जाए.‘ फिर अक्षय को लेकर करण ने कहा, ‘अक्षय कुमार ने इस फ्रंट पर उन्हें अभी तक कोई गुड न्यूज नहीं दी है.

About News Room lko

Check Also

नहीं रहे CID के फ्रेडर‍िक्‍स, 57 साल की उम्र द‍िनेश फडनीस का न‍िधन

CID ​​में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस ने इस दुन‍िया को अलविदा ...