Breaking News

हिना खान ने ऑरेंज कलर के ड्रेस में दिखाई दिलकश अदाए, आप भी देखे इनकी बोल्ड तस्वीरे

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार रोल्स के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली हिना खान ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं। आपको पहले तो यह बता दें कि हिना जल्द ही बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने वाली है लेकिन बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले एक्ट्रेस ने जमकर अपनी अदाएं दिखा दी है जो आपके लिए आज हम लेकर आए हैं।

हाल ही में हिना खान ने एक फोटोशूट करवाया है व उसकी फोटोज को शेयर कर लिखा है आप देख सकते हैं इसमें हिना दिलकश ऑरेंज कलर के ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं। इसमें हिना कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं इस बात का अंदाजा भी आप नहीं लगा सकते हैं। उन्होंने ऑरेंज ड्रेस पहनी है व बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं। आपको पता हो उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म हैक्ड से पहले अपने जलवे दिखाए हैं व इसके प्रमोशन के लिए ही आजकल वह कई शोज में जा रहीं हैं।

वैसे आजकल हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई सारी फोटोज शेयर कर डाली है जो आप रोज देख ही रहे होंगे। जब से बॉलीवुड में उनके डेब्यू करने को लेकर चर्चा हुई है तब से उनका सभी अंदाज भिन्न भिन्न सा बदला बदला सा दिख रहा है। वैसे इस ड्रेस में हिना कहर बरपा रही हैं इसी के साथ उनके एक्सप्रेशन भी बहुत ज्यादा दिलकश हैं। हिना खान अपनी फिल्म हैक्ड के प्रमोशन में लगी हैं व उनकी यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...