Breaking News

फिल्म ‘मलंग’ के प्रमोशन के दौरान दिशा के नोमेकअप लुक ने जमकर बटोरी सुर्खियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी है. जिसके फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए हैं. प्रमोशन के दौरान खास तौर पर दिशा का लुक सुर्खियां बटोर रहा है और हाल ही में एक बार फिर से दिशा सुर्ख़ियों में आई हैं.

प्रमोशन के दौरान दिशा को डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 5’ के सेट पर प्रमोशन के लिए जाते हुए देखा गया. जहां दिशा बिना किसी मेकअप के नजर आईं. इस दौरान दिशा ने सिंपल टी-शर्ट और लोअर पहना हुआ था और अपने बाल खुले रखे थे. बता दें दिशा का यह नोमेकअप लुक दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. दिशा के इस फोटो को देखने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि दिशा बिना मेकअप के भी बहुत सुन्दर दिखती हैं.

सिम्पल कपड़ों के साथ ही दिशा ने स्लीपर्स पहने हैं लेकिन इसके बावजूद दर्शकों को दिशा का यह लुक पसंद आ रहा है. जब दिशा को पैपराजी ने स्पॉट किया तो उन्होंने भी स्माइल देकर उनके रिस्पांस दिया.

जिसके बाद दिशा अपनी वैनिटी वेन में पहुंचीं जहां वह शो में जाने के लिए रेडी हुईं. दिशा को इसके बाद स्पोर्ट्स शॉर्ट क्रॉप में देखा गया. इसके साथ उन्होंने आर्मी प्रिंट की कार्गो पेंट पहनी थी. खुले मेसी बाल, कानों में बड़े ईयररिंग्स और मिनिमम मेकअप के साथ दिशा ने अपने लुक को कम्पलीट किया.

पूरी टीम भी दिशा के साथ नजर आईं. अनिल कपूर ने ब्लू लाइनिंग वाला सूट पहना था तो वहीं कुणाल खेमू ब्लू हुडी और ब्लैक जींस पहने हुए नजर आए. इनके अलावा फिल्म के लीड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने ब्रॉउन टी-शर्ट और जैकेट के साथ ब्लू जींस पहना था.

फिल्मका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. जिसके बाद से ही दर्शक इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. जिसमें सस्पेंस भी दिखाया गया है. फिल्म 7 फ़रवरी को रिलीज होने वाली है और फ़िलहाल फिल्म की कास्ट प्रमोशन में जुटी है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...