Breaking News

हिन्दू महासभा ने चलाया निशुल्क सदस्यता अभियान

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने अपने संगठनात्मक ढांचे में मजबूती के साथ अधिक से अधिक लोगों को निःशुल्क सदस्य बनाने के लिये अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत सदस्य बनने के लिये जारी किये गये नम्बर 8882240044 पर मिस्ड कॉल देनी होगी। आज यहां हिन्दू महासभा प्रदेश इकाई के कैम्प कार्यालय कुर्सीरोड पर आयोजित कार्यक्रम में निःशुल्क सदस्यता अभियान के लिये जारी नम्बर किया गया।

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी, प्रदेश महासचिव अनुपम मिश्रा, प्रदेश प्रवक्ता पंकज तिवारी, बृजेश शुक्ला, कार्यकारी अध्यक्ष लखनऊ, सिद्धार्थ दुबे, उपाध्यक्ष लखनऊ, सुनील कुमार तिवारी, महामंत्री लखनऊ, प्रमोद त्रिवेदी, कार्यालय मंत्री लखनऊ सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे।

प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि निःशुल्क सदस्यता अभियान इस माह के अन्त तक 30 सितम्बर तक चलेगा। जिसके लिये सिर्फ जारी नम्बर पर मिस्डकॉल करनी होगी। इस पर किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देय होगा। श्री त्रिवेदी ने बताया कि हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष कान्त वर्मा के निर्देश पर आगामी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी सक्रियता के साथ मैदान में जुट गयी है।

Loading...

जिसके क्रम में राज्य के विभिन्न जिला एवं महानगर इकाईयों का पुनर्गठन किया जा रहा है। उम्मीद है कि पुनर्गठन की प्रक्रिया जल्द से जल्द पूरी कर ली जायेगी। उसके उपरान्त प्रदेश के किसानों के साथ जनता से जुड़े विभिन्न मुद्दों के साथ सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रही है।

इस अवसर पर मौजूद महासचिव अनुपम मिश्रा एवं प्रवक्ता पंकज तिवारी ने मौजूद कार्यकर्ताओं के समक्ष पार्टी की भावी रणनीति के बारे में जानकारी दी और पार्टी के भावी कार्यक्रमों के लिये सक्रियता के साथ जुटने के लिये तैयार रहने को कहा गया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: 29 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कुल मरीज 2126 हुए

औरैया। जनपद में गुरूवार को 29 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कोरोना मरीजों की कुल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *