Breaking News

हिना की फिल्म हैक्ड ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने लाख रूपये

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपनी फिल्म हैक्ड को लेकर काफी सुर्खियों में है। फिल्म हैक्ड हाल ही में बीते दिन 7 फरवरी शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म के साथ आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मलंग और विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। अब हिना खान की इस फिल्म को इन दो बड़ी फिल्मों से टक्कर लेनी होगी। वही आज फिल्म हैक्ड को रिलीज हुए बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन है और आज हम आपको फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे है। तो आइए जानते है कि फिल्म हैक्ड ने रिलीज के पहले ही दिन कितनी कमाई की है।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म हैक्ड ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 लाख रूपये की कमाई की है। हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी। लेकिन फिल्म हैक्ड के पहले दिन के कलेक्शन को देखकर तो लगता है कि ये फिल्म इन बड़ी फिल्मों के सामने ज्यादा दिन तक नही टिक पाएगी। फिल्म हैक्ड को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म हैक्ड से ही हिना खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में हिना खान का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

वही बात करें फिल्म हैक्ड की स्टारकास्ट की, तो इस फिल्म में हिना खान के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा, सिड मक्कार जैसे ही कई स्टार्स अहम भूमिका में नजर आ रहे है। अगर बात करें फिल्म हैक्ड की कहानी की, तो इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे प्यार में पागल 19 साल का एक लड़का यानि की रोहन शाह एक ऐसा हैकर बन जाता है। जो समाज के लिए एक खतरा साबित हो जाता है। रोहन शाह फिल्म में एक हैकर की भूमिका निभाते है।

रोहन शाह इस फिल्म में लड़कियों की पर्सनल जानकारियों को हैक करके उनके साथ अनुचित काम करते है। हिना खान भी इस हैकिंग का शिकार हो जाती है और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी सारी चीजें हैकर हैक कर लेता है। इस थ्रिलर, रोमांटिक फिल्म में हिना खान ने शानदार एक्टिंग की है। इतना ही नही दर्शकों ने भी उनकी एक्टिंग की सराहना की है।हिना खान ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरूआत टीवी के पॉपुलर धाराविक ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी। इस शो से हिना ने काफी लोकप्रियता बटौरी। इसके बाद वो कई टीवी शोज में नजर आ चुकी है।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...