Breaking News

मौलाना फजल का बयान भड़काने वाला प्रशासन करे कड़ी कार्रवाई – हिन्दू महासभा

  • मौलाना फजल ने मस्जिद में जुमे की नमाज में जुटायी भीड़, दिया विवादित बयान

  • सावरकर जयन्ती कार्यक्रम के बाद हिन्दू महासभा लक्ष्मण टीला को लेकर करेगी बैठक

  • Published by- @MrAnshulGaurav
  • Thursday, May 27, 2022

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने आज यहा लक्ष्मण टीला की जगहं बनी टीले वाली मस्जिद में जुमे की नमाज के नाम पर जुटायी गयी भीड़ के बीच दिये गये मौलना फजल उर मन्नान के बयान पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुये प्रषासन से तत्काल प्रभाव से कड़ी काररवाई की मांग की है। हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि भीड़ जुटाने संबंधी पोस्टर वायरल होने के बाद वहां पहुंची मीडिया को दिया बयान पूरी तरह भड़काने और प्रशसन को चुनौती देने वाला है, जिसकी हिन्दू महासभा कड़ी से कड़ी निन्दा करती है।

वहीं हिन्दू महासभा के प्रदेष अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने मौलना के इस घटनाक्रम को गम्भीरता से लेते हुये कल प्रदेश कार्यालय, कुर्सी रोड पर अपराह्न बारह बजे पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं क्रान्तिकारी वीर विनायक दामोदर सावरकर की जयन्ती कार्यक्रम के बाद पार्टी के पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। जिसमें लक्ष्मण टीला की मुक्ति को लिये लड़ी जा रही कानूनी लड़ाई और आगे की रणनीति पर विचार-विमर्ष किया जायेगा। हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि पार्टी शान्तिपूर्ण ढंग से लक्ष्मणटीला मुक्ति संकल्प यात्रा को मौलाना की धमकी के बाद अनुमति देने से न सिर्फ इंकार कर दिया था बल्कि मुझे जेल भी भेज दिया गया।

अब एक बार फिर आज मौलना ने जुमे की नमाज के बाद वहां मौजूद मीडिया को जो बयान दिया है, वह कहीं से भी सौहार्द को बढ़ाने वाला नहीं बल्कि भड़काने वाला है। ऐसे षासन को मौलाना के खिलाफ कड़ी से कड़ी काररवाई करनी चाहिए। हिन्दू महासभा के प्रदेष अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने साफ कहा कि इतिहास गवाह है मुगलकाल के दौरान आक्रमणकारियों ने हिन्दू धार्मिक स्थलों को क्षतिग्रस्त कर मस्जिद का निर्माण कराया था, जिसे कभी झुठलाया नहीं जा सकता है। हिन्दू महासभा लक्ष्मण टीला की मुक्ति के लिये हर हाल में कानूनी और सड़क की लड़ाई लड़ती रहेगी।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...