Breaking News

हिन्दू राष्ट्र एकता परिषद ने मनाया प्रथम स्थापना दिवस, वृक्षारोपण कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

लखनऊ। आज त्रिपुरारी नगर, सैनिक सोसाइटी, सरोजनी नगर में हिंदू राष्ट्र एकता परिषद का प्रथम स्थापना दिवस बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की पत्नी श्रीमती नम्रता पाठक बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में मौजूद रही। इस मौके पर बोलते हुए  उन्होंने ट्रस्ट परिवार के सदस्यों को अपनी शुभकामनायें प्रेषित की और अशोक का पौध रोपण कर सभी को पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

ट्रस्ट प्रबंधक एडवोकेट आरती सिंह गुप्ता ने कहा कि हम सभी का यह प्रथम कर्तव्य बनता है कि हम अपने धर्म की रक्षा करते हुए देश में प्रेम भावना से एक साथ मिल-जुलकर काम करें। जिससे यह देश विश्व गुरू बन सके। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की तरह ही प्रदेश की योगी सरकार भी “सबका साथ सबका विकास” की भावना से काम कर रही है। जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण है कि समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से ही सरकार के दोनों उपमुख्यमंत्री समेत अन्य विभागों के मंत्री भी दिनरात समाज सेवा की भावना से काम करने में जुटे हुए हैं।

इस पूरे कार्यक्रम के दौरान ट्रस्ट की अध्यक्ष सुशीला द्विवेदी, उपाध्यक्ष मनीष शुक्ला, सचिव कृष्ण चंद, विधि प्रमुख मनोज त्रिपाठी के साथ क्षेत्र के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

गाइड समाज कल्याण संस्थान ने वृद्धाश्रम में बुजुर्ग जनों के साथ मनाया मंत्री असीम अरुण का जन्मदिवस 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज जिला समाज कल्याण विभाग बरेली एवं ...