Breaking News

गिरिराज सिंह को उनकी ही पार्टी ने दिया सबसे बड़ा झटका, जेपी नड्डा ने भेजा नोटिस

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता, केंद्रीय मंत्री तथा बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह को उनकी ही पार्टी ने बड़ा झटका दिया है. गिरिराज सिंह को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने समन भेजा है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा गिरिराज सिंह की विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर उनसे खफा बताए जा रहे हैं.

दरअसल, गिरिराज सिंह ने एक दिन पहले अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में बढ़ते अपराध को लेकर जिले के एसपी (SP) को फोन कर हड़काया था. इस दौरान उन्होंने अपना आपा खो दिया था. गिरिराज सिंह ने फोन पर एसपी को खरी-खोटी सुनाते हुए थानाध्यक्ष को राक्षस तक कह दिया था. गिरिराज सिंह का एसपी को फटकार लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि गिरिराज सिंह को ऐसे ही विवादित बयानों की वजह से पार्टी की तरफ से नोटिस भेजा गया है. हालिया दिनों में गिरिराज सिंह ने कई विवादित बयान दिए हैं. मंगलवार को गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश के देवबंद को ‘आतंकवाद की गंगोत्री’ बताया था. गिरिराज सिंह ने कहा था कि देवबंद से मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद जैसे लोग निकलते हैं.

गिरिराज सिंह ने सीएए विरोधी आंदोलन को देश विरोधी आंदोलन करार दिया था. शाहीनबाग को लेकर उन्होंने कहा था कि यहां आत्मघाती बम हमलावरों का जत्था बनाया जा रहा है. एक वीडियो सोशल मीडिया साझा करते हुए उन्होंने कहा था कि बच्चों के दिमाग में जहर भरा जा रहा है. उन्होंने कहा था कि शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है, यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...