Breaking News

Samaung ने भारतीय मार्किट में नया मिड रेंज स्मार्टफोन किया लांच, ये होगा इसका संभव मूल्य

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग (Samaung) ने भारत में अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy M21 2021 Edition लॉन्च कर दिया है. ये फोन पिछले साल लॉन्च किए गए Samsung Galaxy M21 का ही अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है.

इसके 4 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 12,499 रुपये और 6 जीबी प्लस 128 जीबी मेमोरी वैरिएंट की कीमत 14,499 रुपये निर्धारित की गई है. सैमसंग इंडिया के मोबाइल मार्केटिंग के वरिष्ठ निदेशक और प्रमुख आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा, गैलेक्सी एम-21 2021 वैरिएंट शक्तिशाली विनिदेशरें और उपभोक्ता-केंद्रित नवाचारों के संयोजन की विरासत को जारी रखेगा.

कंपनी ने इस फोन को 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उतारा है. इसकी पहली सेल 26 जुलाई रात 12 बजे से अमेजन पर शुरू की जाएगी. इसके अलावा फोन की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए भी खरीदा जा सकेगा. आइए जानते हैं फोन की कीमत और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

उपयोगकर्ता के डिवाइस की सुरक्षा के लिए, गैलेक्सी एम-21 2021 वैरिएंट एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. स्मार्टफोन एक्सेलेरोमीटर, जायरो सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और वर्चुअल लाइट सेंसिंग जैसे मोशन सेंसर से भी लैस है।

About News Room lko

Check Also

Honda टू-व्हीलर्स की सेल में देखने को मिली जबर्दस्त बढ़ोतरी, 20 प्रतिशत का आया उछाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HSMI) ने बताया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *