Breaking News

शेयर मार्किट के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला के निधन की खबर से सदमे में देश, यूं किया याद

राकेश झुनझुनवाला के निधन ने उनके प्रशंसकों को गहरे शोक में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर उनके पुराने इंटरव्यू से लेकर कमेंट्स तक उनके प्रशंसक शेयर कर रहे हैं। झुनझुनवाला ने 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांस ली। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने उनके निधन की पुष्टि की है।

झुनझुनवाला को 2-3 सप्ताह पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था और वह घर आ गए थे।  सुबह 6 बजकर 45 बजे मिनट पर अस्पताल ने राकेश झुनझुनवाला की मौत की पुष्टि की है।

राकेश झुनझुनवाला शेयर बाजार में सबसे बड़े निवेशक थे। उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही शेयर बाजार में निवेश करने लगे थे। राकेश झुनझुनवाला ने एक बार बताया था की उन्होंने शुरू में 100 डॉलर का निवेश किया था।

भारत के अबतक के सबसे महान निवेशक के निधन से दुखी हूं। श्री झुनझुनवाला ने अपने शानदार विचारों से एक पूरी जनरेशन को इक्विटी मार्केट में विश्वास करने के लिए प्रेरित किया। हम उन्हें हमेशा याद करेंगे। भारत उन्हे हमेशा याद करेगा लेकिन उन्हें हम कभी नहीं भूलेंगे।

लोकसभा सांसद किरीट सोमैया लिखते हैं, ‘उनके प्रति मैं अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। कुछ साल पहले उन्होंने कहा था कि सेंसेक्स 60 हजार के पार जाएगा। उन्हें उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जाता रहेगा।

About News Room lko

Check Also

पित्रोदा के बयान से बैकफुट पर आई कांग्रेस, जयराम रमेश बोले- दुर्भाग्यपूर्ण और अस्वीकार्य बयान

नई दिल्ली:  सैम पित्रोदा द्वारा भारतीयों की तुलना चीनी-अफ्रीकी लोगों से करने वाले बयान पर ...