Breaking News

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज लखनऊ में 21 मई को प्लेसमेंट डे का होगा आयोजन

ट्रेनिंग काउन्सलिंग एण्ड प्लेसमेंट आफिसर एम.ए. खान ने बताया कि इन कम्पनियों में लखनऊ में रैपिडो प्रा.लि. में 35 पद, ऊबर प्रा.लि. में 35 पद, पेटीएमस प्रा.लि. मे 30 पदों पर लोगों का प्लेसमेंट कराया जायेगा।

लखनऊ। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज लखनऊ में 21 मई को प्लेसमेंट डे का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट डे पर गुडवर्कॉर टेक्नालाजी प्रा.लि. प्लेसमेंट कम्पनी द्वारा लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, गुजरात तथा बैंगलोर में विभिन्न कम्पनियों में प्लेंसमेंट करेगी।

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज लखनऊ में 21 मई को प्लेसमेंट डे का होगा आयोजन

उक्त के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेनिंग काउन्सलिंग एण्ड प्लेसमेंट आफिसर एम.ए. खान ने बताया कि इन कम्पनियों में लखनऊ में रैपिडो प्रा.लि. में 35 पद, ऊबर प्रा.लि. में 35 पद, पेटीएमस प्रा.लि. मे 30 पदों पर लोगों का प्लेसमेंट कराया जायेगा।

इसी तरह रिलांयस डिजिटल प्रा.लि. कम्पनी में 40 पदों पर प्लेसमेंट जनपद लखनऊ, कानपुर तथा प्रयागराज में कराया जायेगा। सिल्वर क्रिस्ट प्रा.लि. में 50 पदों पर बैंगलोर में तथा कोगेंट प्रा.लि. में 45 पदों पर गुजरात मे लोगों का प्लेसमेंट कराया जायेगा।

प्लेसमेंट डे में प्रतिभाग करने वालों की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष तक होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए प्लेसमेंट अनुभाग लखनऊ के दूरभाष नम्बर 0522-7118462 पर सुबह 09 से सायं 05 बजे तक सम्पर्क किया जा सकता है।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About reporter

Check Also

मक्खनपुर में नलों में टोंटी न लगवाने पर वसूला जुर्माना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। नगर पंचायत मक्खनपुर में तमाम मकान ऐसे ...