Breaking News

हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने बचपन की ये बेहद क्यूट तस्वीर, लोगो ने किये ऐसे कमेंट…

यो यो हनी सिंह अपनी गायकी से इंडस्ट्री को एक अलग दिशा दे चुके हैं. उनके पार्टी सॉन्ग्स और ग्रूवी म्यूजिक को दर्शक आज तक पसंद करते हैं. हनी सिंग का गाया हुआ हर गाना आपको झूमने पर मजबूर कर ही देता है. वैसे अब हनी सिंह बहुत कम ही बार सुर्खियों में नजर आते हैं लेकिन अब वह अपने एक फोटो की वजह से सुर्ख़ियों में आए हैं जोकि उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

हनी ने जो फोटो शेयर किया वह किसी इवेंट या वेकेशन का नहीं बल्कि उनके बचपन का है. जिसमें वह मैदान में क्रिकेट बेट लिए हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा है – ‘यो यो द बल्लेबाज.’

हनी सिंह का यह फोटो बहुत ही क्यूट लग रहा है. यही नहीं इसमें वह पहचान में भी नहीं आ रहे हैं. हनी सिंह के इस फोटो पर ढ़ेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ ने हनी सिंह के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘Awwwww.’ वहीं रणवीर सिंह ने लिखा – ‘Hannnn..’

हनी सिंह के इस फोटो अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

हनी को बचपन से ही संगीत में दिलचस्पी रही है. पंजाब से शुरुआती पढ़ाई के बाद उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हुआ. दिल्ली आने के बाद हनी ने गुरु नानक पब्लिक स्कूल से आगे की पढ़ाई पूरी की. हनी ने दिल्ली में ऑर्गनाइज ‘वॉर ऑफ डीजे’ में परफॉर्म कर अपना सिंगिंग करियर शुरू किया था. इस कॉम्पिटिशन में वे दूसरे पायदान पर आए थे.

इसके अलावा हनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहे हैं. अगस्त 2015 तक इस बात पर सस्पेंस था कि वह शादीशुदा हैं या नहीं, लेकिन रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ में अचानक पत्नी शालिनी को लाकर उन्होंने अपने शादीशुदा होने की पुष्टि की थी. यो यो हनी सिंह इन नाम के पीछे एक दिलचस्प स्टोरी है. जब हनी सिंह यूके में पढ़ाई करते थे, तो उनके दोस्तों ने उन्हें ‘यो यो’ कहकर पुकारना शुरू कर दिया था. यह सब इंग्लिश ऐक्सेंट की वजह से था.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...