Breaking News

प्राधिकरण उपाध्यक्ष से मिला भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल का प्रतिनिधि मंडल, सीलिंग के नाम पर शोषण एवं उत्पीड़न रोकने की मांग

लखनऊ। भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी.) के प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व मेयर प्रत्याशी लखनऊ भाजपा नेता अजय त्रिपाठी मुन्ना के नेतृत्व में एक पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने उपाध्यक्ष लखनऊ विकास प्राधिकरण इन्द्रमणि त्रिपाठी से मुलाक़ात की।

मुस्कुराइए, आप लखनऊ में हैं..

प्रतिनिधिमंडल ने एलडीए उपाध्यक्ष को एक ज्ञापन सौंपते हुए राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर, इन्दिरानगर, विकास नगर, राजाजीपुरम, आलमबाग, अलीगंज सहित सभी क्षेत्र में नोटिस व सीलिंग के नाम पर आवासीय क्षेत्र में अपना व्यापार करने वाले व्यापारी भाइयों के शोषण एवं उत्पीड़न को रोकने की मांग।

प्राधिकरण उपाध्यक्ष से मिला भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल का प्रतिनिधि मंडल, सीलिंग के नाम पर शोषण एवं उत्पीड़न रोकने की मांग

अजय त्रिपाठी मुन्ना ने बताया की राजधानी लखनऊ के आवासीय क्षेत्र में बहुत बड़ी संख्या में लोग अपना कारोबार करके अपना परिवार पालने का काम करते है साथ ही साथ बहुत बड़ी संख्या में सरकार को राजस्व देते है एवं लोगो को रोज़गार भी देते है वर्तमान में विभाग के द्वारा नोटिस व सीलिंग के नाम पर उनको परेशान किया जाना ग़लत है।

अजय त्रिपाठी मुन्ना ने ज्ञापन सौंपते हुए उपाध्यक्ष महोदय से मांग की कि आवासीय क्षेत्र के तीस फीट रोड पर अपना व्यापार करने वाले व्यापारी भाइयों का जितना एरिया में व्यापार होता है उतने एरिया का कॉमर्शियल रेट से ज़मीन का पैसा लेकर सरकार अगर उक्त ज़मीन को उस व्यापारी के नाम कर दे तो शोषण उत्पीड़न भी रुकेगा और लोग अच्छी तरह से अपना व्यापार भी कर पायेंगे। साथ ही साथ सरकार के ख़ज़ाने में बहुत बड़ी संख्या में पैसा भी आ जाएगा।

तौहीद के पाक दोस्त को लेकर सामने आईं चौंकाने वाली बात, गुजरात के एक संगठन से जुड़े तार

आज के प्रतिनिधिमंडल में भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी.) के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मेयर प्रत्याशी लखनऊ भाजपा नेता अजय त्रिपाठी मुन्ना, राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता, प्रदेश महामंत्री उत्तर प्रदेश सीमेंट एसोसिएशन मनीष मोदी, प्रदेश उपाध्यक्ष (मीडिया प्रभारी) ताज ख़ान, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद अजय अवस्थी ‘बंटी’ उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...