Breaking News

यहाँ जानिये आखिर कैसे फिल्म छपाक में दीपिका ने निभाई एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका…

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हम देख सकते हैं कि कैसे दीपिका छपाक की मालती बनती हैं। दीपिका का मालती बनना उतना भी आसान नहीं थी। पूरी प्रोस्थैटिक टीम को इसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। दिलचस्प बात ये है कि दीपिका ने पहली बार लक्ष्मी अग्रवाल से इसी रूप में मुलाकात की थी। बता दें दीपिका की फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

पहली बार मिलकर क्या बोलीं लक्ष्मी?

ये वीडियो उस वक्त का है, जब लक्ष्मी पहली बार फिल्म के सेट पर आई थीं। उन्होंने दीपिका को देख तुरंत गले लगा लिया। लक्ष्मी ने कहा कि उन्हें दीपिका से मिलकर अच्छा महसूस हुआ। उन्होंने कहा उन्हें ‘दो लक्ष्मी एक साथ दिखीं।’ इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। अभिनेता विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट में हैं, जिन्होंने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है।

दीपिका के किरदार के फिल्म में 9 लुक हैं

वीडियो में मेघना गुलजार ने कहा है कि दीपिका के किरदार के फिल्म में 9 लुक हैं। जो हर सर्जरी के बाद बदलते रहते हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि मेकअप आर्टिस्ट उन्हें शूटिंग के लिए कैसे तैयार कर रहे हैं। दीपिका ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- छपाक का चेहरा, ताकत का चेहरा, हिम्मत का चेहरा। साथ ही दीपिका ने उनके किरदार में मदद करने वाले सभी लोगों को भी वीडियो में टैग किया है। इनमें विक्रांत मैसी, मेघना गुलजार, शंकर एहसान रॉय, गुलजार शामिल हैं।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...