Breaking News

कैंसर से जंग हारी फैशन डिजाइनर सिमर दुग्गल, मलाइका अरोड़ा ने लिखा ये भावुक पोस्ट

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को खूबसूरत और स्टाइलिश बनाने वाली फैशन डिजाइनर सिमर दुग्गल का निधन हो गया है। वह लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं। सिमर दुग्गल ने बॉलीवुड हसीनाओं के लिए एक से बढ़कर एक ऑउटफिट्स डिजाइन किए थे।

Simar Duggal

उनके असामयिक निधन से उनके दोस्तों के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा को भी गहरा झटका लगा है, जिन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिख उन्हें अंतिम विदाई दी है। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर भावुक संदेश के साथ शोक व्यक्त करते हुए अपनी और सिमर की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- ‘जैसे ही मैंने यह खबर सुनी मेरी आंखें भर आईं। मैं अपने आँसू नहीं रोक सकती… मेरी खूबसूरत दोस्त, मेरी परी, मेरी सबसे मजबूत साथी, मेरी सबसे दयालु सिमर दुग्गल… मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और तुम्हारी बहुत याद आएगी… तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरी दोस्त’।

Simar Duggal

मलाइका के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनके दोस्त भी उन्हें सांत्वना देते नजर आए। मलाइका के पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की है। वहीं सोफी चौधरी ने लिखा-‘Omg… यह सुनकर बहुत दुख हुआ। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले खूबसूरत सिमर’। इतना ही नहीं मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने भी सिमर को याद करते हुए लिखा -‘तुम्हारी आत्मा को शांति मिले हमारी प्यारी सिम’।

Simar Duggal

बता दें सिमर दुग्गल ऐसी पहली मॉडल थीं, जिन्होंने रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए शादी के बाद रैंप पर वॉक किया। वह अपने एथनिक वियर कलेक्शन के लिए सबसे ज्यादा मशहूर थीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...