Breaking News

केदारनाथ धाम में लगी श्रद्धालुओं की भारी भीड़, दर्शन करने वालों की संख्या पहुंची 66 हजार के पार

केदारनाथ धाम में इस साल भक्तों के आने का तांता लगातार बढ़ते जा रहा हे. इस साल अब तक 66 हजार से भी अधिक भक्तों ने बाबा के दर्शन कर उनसे आशिर्वाद लिया है. वहीं कल 11 हजार से भी अधिक भक्तों ने बाबा केदार के सामने मथ्था टेका और उन्हें नमन किया. यह आंकड़ा यात्रा खुलने के बाद से अब तक का सबसे बड़ा रिकार्ड है.

ई-पास की अनिवार्यता खत्म होने के बाद से केदारनाथ धाम के लिए हजारों की संख्या में तीर्थयात्री पहुंचने रहे हैं. अंतिम चरण की यात्रा में बाबा केदार के दर्शनों के लिये आने वाले भक्तों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है.

बरसाती सीजन में बद्रीनाथ और केदारनाथ हाईवे पर कई जगहों पर मलबा आ गया थाए लेकिन मलबे को कार्यदायी संस्थाओं की ओर से अभी तक साफ नहीं किया गया है, जिस कारण जाम लग रहा है.

पुलों के बनने में अभी काफी समय लग जायेगा. ऐसे में इन दिनों हाईवे पर यात्रियों के अत्यधिक वाहन चलने के कारण यहां भी घंटों तक जाम लग रहा है. शुक्रवार को सौड़ी और चन्द्रापुरी में भी घंटों तक जाम लग गया. कई घंटों की कड़ी मेहनत के बाद यहां पर जाम खुला.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...