Breaking News

सपा के पूर्व विधायक छोटे लाल गंगवार समेत सैकड़ों लोगों ने पकड़ा कांग्रेस का साथ 

लखनऊ। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की नीतियों और देश की जनता एवं संविधान की रक्षा हेतु लगातार सत्ता के विरूद्ध सड़क से सदन तक किये जा रहे संघर्षाे से प्रभावित होकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक छोटे लाल गंगवार, राम बहादुर वर्मा सदस्य जिला पंचायत, सुरेश गंगवार पूर्व विधानसभ अध्यक्ष, मेवाराम प्रधान, तेग बहादुर गंगवार, हरिशंकर मंडल अध्यक्ष, प्रेम शंकर किसान नेता, रियाज अंसारी, डा. मुख्तार मंसूरी सहित उनके सैकडों समर्थकों ने आज राष्ट्रीय सचिव तौकीर आलम, उप्र कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी, संगठन सचिव अनिल यादव जनपद बरेली के जिलाध्यक्ष अशफाक सकलानी के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

तौकीर आलम ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरा देश आशा भरी निगाह से कांग्रेस की ओर देख रहा है, अन्य दलों से मोह भंग कर लोग कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था दिखा रहे हैं ।आने वाले समय का यह शुभ संकेत है। उन्होंने समाजवादी पार्टी छोड़कर आए पूर्व विधायक छोटेलाल गंगवार एवं उनके सैकड़ों साथियों को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर उन्हें बधाई दी और उनके गले में कांग्रेस की पट्टी व माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि सोनियां गांधी के निर्देश पर एवं राहुल गांधी के प्रयास से कन्याकुमारी से कश्मीर तक की भारत जोडो यात्रा से आम जनमानस जुड़ रहा है, महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त जनता का राहुल गांधी के साथ जुड़ाव इस बात का संकेत है कि आने वाला दिन केवल और केवल कांग्रेस का होगा।

पूर्व विधायक छोटेलाल गंगवार ने कहा कि हम और हमारे सभी साथियों ने कांग्रेस पार्टी में आस्था रखते हुए आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज देश को कांग्रेस की जरूरत है, कांग्रेस ने ही देश को आजाद कराया, देश का विकास किया। लोगों को रोजगार एवं पेंशन दी। जिसे भाजपा समाप्त कर रही है और देश को विनाश की ओर ले जा रही है। कांग्रेस ही भाजपा को हरा सकती है।

इसलिए आज कांग्रेस को मजबूत करने के लिए मैं अपने सैकड़ों साथियों सहित कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहा हूँ। हम सभी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देशों का पालन करते हुए राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के नेतृत्व में पार्टी को मजबूती प्रदान करने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर कार्यक्रम में राष्ट्रीय सचिव तौकीर आलम, मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व मंत्री प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक कुमार, संगठन सचिव अनिल यादव, मीडिया संयोजक अशोक सिंह, प्रवक्ता संजय सिंह, पंकज तिवारी, कृष्णकांत पाण्डेय आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

मस्कट का प्राचीन कृष्ण मंदिर: भारत-ओमान के बीच गहरे संबंधों का एक सच्चा प्रमाण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत के विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ओमान ...