Breaking News

दम्पति की बाइक में अज्ञात वाहन की टक्कर से पति की मौत और पत्नी को मामूली चोट

राहगीरों ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर डा. विकास मिश्रा ने धर्मवीर को मृत घोषित कर दिया।

बिधूना। थाना बेला क्षेत्र के बेला-बिधूना मार्ग पर उसराहा मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पति की मौत हो गयी, जबकि महिला को मामूली चोट आयी है। हादसे के बाद, राहगीरों ने एम्बुलेंस की सहायता से दंपति को सीएचसी, बिधूना पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने पति को मृत घोषित कर दिया।

दम्पति की बाइक में अज्ञात वाहन की टक्कर से पति की मौत और पत्नी को मामूली चोट

कन्नौज जिला के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पुर्वा कन्हाई निवासी धर्मवीर सिंह सोमवार की देर रात्रि अपनी पत्नी वंदना के साथ, मोटरसाइकिल से अपनी ससुराल बरूआ सराय प्रथम जा रहा था। उसकी बाइक रात्रि करीब 9 बजे बेला-बिधूना मार्ग पर उसराहा मोड़ के पास पहुंची ही थी कि तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे धर्मवीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

राहगीरों ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर डा. विकास मिश्रा ने धर्मवीर को मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी वंदना को मामूली चोट होने पर उसका उपचार किया गया। वहीं धर्मवीर को मृत घोषित होने की सूचना जैसे ही पत्नी वंदना व ससुराली जनों को मिली कोहराम मच गया।

टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश हेतु पुलिस को लगा दिया गया है।

घटना की जानकारी थाना बेला पुलिस के साथ धर्मवीर के परिजनों को भी दे दी गयी है। थानाध्यक्ष बेला जीवाराम ने बताया कि वह बिधूना अस्पताल पहुंच रहे हैं। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई करने के साथ टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश हेतु पुलिस को लगा दिया गया है।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...