Breaking News

पति राज कौशल की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रही मंदिरा बेदी, आधी रात को लिखा ये इमोश्नल नोट

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पति राज कौशल को खोने के बाद से इन दिनों बहुत मशुक्लि दौर से गुज़र रही हैं। उन्हें देखकर लग रहा है कि वह पूरी तरह टूट गई हैं। ये हम नहीं एक्ट्रेस का हालिया पोस्ट उनका दर्द बयां कर रहा है। जी हां!  एक्ट्रेस ने पति को याद करते हुए एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

मंदिरा अपने पति को प्यार से राजी कहती थीं. आधी रात को उन्होंने एक पेपर पर राजी लिखते हुए तीन डॉट्स दिए और कैप्शन में लिखा मिस यू राजी. उन्होंने इसके साथ टूटे हुए दिल का इमोजी में शेयर किया. मंदिरा के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वो अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं. मंदिरा की इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें संभालने की कोशिश करते दिखे.

मंदिरा की इस दुख की घड़ी में उनकी दोस्त एक्ट्रेस मौनी रॉय भी उनसे मिलने के लिए पहुंची थीं. इस वक्त की कुछ फोटो भी उन्होंने शेयर की, जिसमें मंदिरा थोडी बेहतर दिखाई दे रही थी. इसके साथ उन्होंने लिखा मेरा बहादुर बच्चा.

इसे देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि वह राज को खोने के बाद अंदर-अंदर टूट गई हैं।  मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और उनके फैंस उन्हें हिम्मत बंधा रहे हैं  उनकी हौसलाअफज़ाई कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड के आइकॉन आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड ...