Breaking News

प्री-मैच्योर बेटे को दिया मिर्ज़ा ने दिया जन्म, इंफेक्शन के बाद इमरजेंसी में हुई एक्ट्रेस की डिलीवरी

दीया मिर्जा और पति वैभव रेखी  के घर एक प्यारे से बेटे ने जन्म लिया है।  अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए इस खबर को फैंस के साथ शेयर किया।  इसके साथ ही उन्होंने अपने सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को उनकी जर्नी के दौरान उनका साथ देने के लिए धन्यवाद कहा। आपको बता दें कि  दीया और वैभव ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है।

एक्ट्रेस ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था और जिंदगी लेने वाले जैसे हालात थे. ऐसे में इमरजेंसी C-section द्वारा उनके बेटे का समय से पहले ही बर्थ हो गया था उसके बाद ICU में देखरेख हो रही है.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘ प्रेग्नेंसी के दौरान अचानक एपेंडेक्टोमी और बाद में  बहुत गंभीर बैक्टीरियल इंफेक्शन से सेप्सिस हो गया जो जीवन के लिए खतरा साबित हो सकता है। शुक्र है हमारे डॉक्टर द्वारा समय पर देखभाल और हस्तक्षेप ने आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म हुआ।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी अपने बेटे का घर पर स्वागत करने के लिए बेचैन हैं. एक्ट्रेस ने लिखा है कि बेटे के दादा-दादी और बहन समायरा उसे गोद में खिलाने के लिए बेताब हैं.

About News Room lko

Check Also

सनी कौशल ने #BhoomiNamaskar पहल के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर के रूप में भामला फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया

सनी कौशल ने भामला फाउंडेशन की नवीनतम पहल, #भूमि नमस्कार के लिए सद्भावना ब्रांड एंबेसडर ...