Breaking News

टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह का छलक उठा दर्द कहा, “पिता को कभी देखा नहीं, भाई ने कभी प्यार दिया नहीं”

भारती सिंह छोटे पर्दे की कॉमेडी क्वीन कही जाती हैं। भारती जहां खड़ी हो जाएं वहां माहौल खुशनुमा हो जाता है। वो अकेली हज़ारों लोगों हंसाने का माद्दा रखती हैं। भारती आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। लेकिन प्रफोशनली कामयाब इस कॉमेडियन ने अपनी पर्सनल ज़िंदगी में बहुत दुख देखे हैं। इस बात का खुलासा ख़ुद भारती ने किया है।

भारती सिंह के साथ आने वाले इस शो का टीजर मनीष पॉल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने चार्ली चेप्लिन की मशहूर लाइन्स के साथ कैप्शन लिखा है. ‘मुझे बारिश में घूमना पसंद है ताकि कोई मुझे रोता न देख सके-चार्ली चेप्लिन. जो लोग आपको बहुत हंसाते हैं उनमें दर्द भी होता है. वो अपने घाव छुपाते हैं.

ऐसी ही है भारती सिंह. हंसी की महारानी. उसने बहुत सहा है और मुझे खुशी है कि उसने ये सब मेरे साथ शेयर किया. उसकी कहानी जानने के लिए इस शुक्रवार देखिए मेरा पॉडकास्ट शो’.

भारती ने बताया है कि उनकी जिंदगी में सिर्फ एक ही चीज़ महत्व रखती है वो हैं उनकी मां, उन्होंने कभी अपने पिता को नहीं देखा ना ही वो उन्हें कभी याद करती हैं। यहां तक भारती अपने घर में अपने पिता की कोई तस्वीर तक नहीं लगाती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके भाई ने भी उन्हें प्यार नहीं किया।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...