Breaking News

पति राज संग शिल्पा ने इस गाने पर बनाया विडियो व फैंस को इस चीज़ के लिए कहा शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के ने महज एक ही दिन में टिकटॉक पर उन्हें फॉलो करने वाले दस लाख फैंस का इंस्टाग्राम पर शुक्रिया अदा किया है. शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दीवाना बिन सजना के’ पर मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘उम्मीदें बनाम हकीकत! कलयुग है भाई!! टिकटॉक पर एक ही दिन में एक मिलियन फॉलोअर्स जिसकी मुझे उम्मीद ही नहीं थी. हे भगवान!! सभी को दिल से आभार. हैशटैगमैंनेप्यारकिया के तीस साल सेलीब्रेट कर रही हूं. हमेशा से यह मेरी पसंदीदा फिल्म रही है.’

वीडियो में शिल्पा अपने पति से एक आई फोन एक्स, 2-4 बड़ी-बड़ी गाड़िया और एक डॉयमंड रिंग की डिमांड कर रही हैं. इस वीडियो से शिल्पा शेट्टी का मतलब दोहरे सेलीब्रेशन से है क्योंकि सलमान खान और भाग्यश्री अभिनीत फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ को भी रिलीज हुए 29 दिसंबर को पूरे तीस साल हो गए हैं. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी’मैंने प्यार किया’ को काफी पसंद किया गया था और ये एवरग्रीन फिल्म आज भी खूब देखी जाती है.

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर शिल्पा के 14 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. साल 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’  से शिल्पा ने बॉलीवुड फिल्म जगत में डेब्यू किया था. काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर शिल्पा बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...