Breaking News

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित करना एक सराहनीय फैसला: रोहित अग्रवाल

लखनऊ। राष्ट्रीय लोक दल व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने कहा श्रद्धेय चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित करना एक सराहनीय फैसला है। चौधरी चरण सिंह का सम्मान किसान और कमेरे वर्ग का सम्मान है।

👉भारत-मालदीव तनाव के बीच अमेरिका ने माले को बताया प्रमुख भागीदार, सहयोग मजबूत करने की दिखाई प्रतिबद्धता

चौधरी चरण सिंह ने जीवन पर्यंत शोषित, वंचित और पिछड़े वर्ग की लड़ाई लड़ी है, इसलिए उनका यह सम्मान पिछड़े वर्ग का भी सम्मान है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह एक ऐसी विचारधारा थे जो आज भावना बनाकर किसान काम के अंदर दौड़ रही है।

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित करना एक सराहनीय फैसला: रोहित अग्रवाल

रोहित अग्रवाल ने यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा की वह इस फैसले का हृदय से स्वागत करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने चौधरी चरण सिंह जी का स्मरण करते हुए कहा की “चौधरी साहब जीवंत भारत को परखने वाले अद्भुत व्यक्ति थे और उनका मानना था कि “देश के विकास का रास्ता गांवों से होकर जाता है, इसीलिए चौधरी चरण सिंह गांव में जीवंत भारत को विश्व पटल पर ले जाना चाहते थे।”

https://twitter.com/rohitagarwal850/status/1755866963509956913?t=yM5P5Xrww9NraLIuuHo6RQ&s=19

रोहित अग्रवाल ने कहा आशा है कि सरकार श्रद्धेय चौधरी चरण सिंह की विचारधारा  से प्रेरणा लेते हुए इस जीवंत भारत को वैश्विक पहचान प्रदान करेगी।

👉भारत रत्न के एलान पर क्या बोले वेस्ट यूपी के दिग्गज नेता? राकेश टिकैत ने उठाई ये बड़ी मांग

रोहित अग्रवाल ने कहा कि चौधरी साहब के सम्मान का यह शुभ दिन किसी दिवाली के जैसा है। उन्होंने इसका जश्न पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के साथ मनाया। रोहित अग्रवाल चौधरी चरण सिंह का स्मरण करते हुए काफ़ी भावुक दिखाई दिए।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...