Breaking News

हैदराबादः इसरो वैज्ञानिक एसआर सुरेश कुमार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (एनआरएससी) से जुड़े एक वैज्ञानिक की उनके अपार्टमेंट में ही हत्या कर दी गई। वैज्ञानिक एस. सुरेश की किसी अज्ञात आदमी ने हैदराबाद के बीचोंबीच अमीरपेट इलाके में स्थित अन्नपूर्णा अपार्टमेंट के उनके फ्लैट में हत्या कर दी। उस समय केरल निवासी वैज्ञानिक अपने फ्लैट में अकेले ही थे।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को कार्यालय नहीं पहुंचने पर उनके साथियों ने उनके मोबाइल पर फोन किया। उत्तर नहीं मिलने पर उन्होंने उनकी पत्नी इंदिरा को सूचना दी। उनकी पत्नी चेन्नई में बैंक कर्मचारी हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ इंदिरा हैदराबाद पहुंचीं और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। फ्लैट का दरवाजा तोड़ अंदर पहुंचने पर सुरेश को मृत पाया गया।

पुलिस को संदेह है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया जिससे उनकी मौत हो गई। मौके से पुलिस ने सुराग जुटाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे अपार्टमेंट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देख रहे हैं। सुरेश 20 साल से हैदराबाद में रह रहे हैं। उनकी पत्नी भी साथ ही रहती थी, लेकिन 2005 में उनका तबादला चेन्नई हो गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बाबा रामदेव को सुप्रीम कोर्ट का निर्देश- सभी शिकायतकर्ताओं को बनाएं पक्षकार

बाबा रामदेव ने कोविड महामारी के दौरान एलोपैथिक दवाईयों को लेकर की गईं कथित टिप्पणियों ...