Breaking News

दो बीएस6 इंजन ऑप्शन में पेश हुई हुंडई की ऑरा, ये होगा मूल्य

 हुंडई की सब-कॉम्पैक्ट सेडान कार की बुकिंग शुरू हो गई है। ग्राहक ऑनलाइन या फिर नजदीकी डीलरशिप स्टोर से 10 हजार रुपए में कार की बुकिंग कर सकते हैं। ऑरा कार कंपनी की हुंडई एक्सेंट लाइन-अप की जगह लेगी। यह कार कंपनी की ग्रैंड आई10 निआस की तरह होगी। ऑरा की कीमत 5.8 लाख से 8.7 लाख रुपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) हो सकती है। इसकी 21 जनवरी को लॉन्चिंग होगी।

हुंडई मोटर्स इंडिया लिमिटेड के डायरेक्‍टर-सेल्‍स, मार्केटिंग एंड सर्विस- तरुण गर्ग ने कहा कि कंपनी ऑरा के लिए बुकिंग शुरू करने के साथ नए दशक की शुरुआत कर रही है। उन्‍होंने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि हुंडई ऑरा अपने सेगमेंट में एक अलग पहचान बनाएगी।

इंजन : Aura कार को दो बीएस6 पेट्रोल और एक डीजल इंजन ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इनमें एक 1.2 लीटर कप्पा T-GDI पेट्रोल इंजन होगा, जो 82 hp पावर और 114 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। कार में 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक वैरिएंट होंगे। डीजल इंजन 1.2 लीटर इंजन 74 hp पावर और 190 Nm का पीक टॉर्क पैदा करेगा।

इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमेटिक में पेश किया जाएगा। इसके अलावा Aura को 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन ऑप्शन में भी पेश किया जाएगा, जो 74bhp की अधिकतम पावर और 190 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करेगा। साथ ही का हुंडई की स्मार्ट कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी ब्लूलिंक के साथ आएगी।

फीचर्स

  1. 8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम
  2. Arkamys प्रीमियम साउंड सिस्टम
  3. 5.3 इंच स्पीडोमीटर
  4. प्रॉजेक्टर हैडलैंप्स
  5. फॉग लाइट्स
  6. ट्विन LED DRLs
  7. कैस्केडिंग फ्रंट ​ग्रिल
  8. 15 इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...