Breaking News

टीवीएस मोटर कम्पनी ने लांच किया टीवीएस रेडियान बाइक

वाराणसी: रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर जनपद के नई बस्ती, पांडेयपुर इलाके में स्थित मिश्रा टीवीएस शोरूम में TVS रेडियान बाइक का गुरुवार को भव्य लांचिंग हुआ। अपने पोर्टफोलियो के प्रेमियमीकरण को जारी रखते हुए टीवीएस ने नई टीवीएस रेडियान डिगी मॉडल को मिश्रा टीवीएस पहड़िया पर लांच किया।

टीवीएस मोटर कंपनी के क्षेत्रीय मैनेजर विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि नए टीवीएस रेडियान भारत की पहली 110 सीसी मोटरसाइकिल है, जो रियल टाइम मिलगे इंडिकेटर से युक्त ड्यूल टोन रिवर्स एलसीडी क्लस्टर के साथ आती है। नई टीवीएस रेडियान प्रोपराइटरी इंटेलीगो (आईएसजी एवं आईएसएस) से लैस है जो शानदार माइलेज के साथ राइड का बेजोड़ अनुभव प्रदान करती है।

मिश्रा टीवीएस के प्रोपराइटर गुलाब धार मिश्रा उर्फ गुड्डू ने टीवीएस रेडियान के बारे में बताया कि यह मोटरसाइकिल अपने वर्ग में अग्रणी रिवर्स एलसीडी क्लस्टर और रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर फीचर के साथ आती है, जिसके जरिये यूजर राइडिंग की परिस्तिथायों के अनुसार माइलेज पर नियंत्रण कर सकता है।

मिश्रा टीवीएस के मैनेजर अहमद फ़राज़ ने बताया की इसके डिजिटल क्लस्टर में 10 अन्य उपयोगी फीचर्स इन बिल्ट किये गए है। जैसे क्लॉक, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड और एवरेज स्पीड यूजर को राइड का शानदार अनुभव और बेहतरीन माइलेज देते हुए, टीवीएस इंटेल्लिंगों टेक्नोलॉजी, बड़े ही इंटेलीजेंट तरीके से ट्रैफिक सिग्नल या अन्य छोटे स्टॉप पर इंजन को बंद कर देता है।

एक्सेलरेटर को दबाते ही वहां आगे बढ़ने के लिए फिर तैयार हो जाता है इस तरह राइड बेहद सुविधाजनक हो जाती है इस टेक्नोलॉजी के चलते छोटे स्टॉप पर ईंधन की बर्बादी होने से बच जाती है। इस अवसर पर कृष्णा कुमार पांडेय, गौरी दत्त त्रिपाठी, विकास कुमार सिंह, संजय श्रीवास्तव सहित मिश्रा टीवीएस के तमाम स्टापगण मौजूद थे।

About reporter

Check Also

6.4 अरब डॉलर के मूल्य पर हाशिकॉर्प का अधिग्रहण करेगी आईबीएम, कंपनी ने दी जानकारी

आईटी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी आईबीएम (इंटरनेशनल बिजनेस मशीन्स) 6.4 अरब डॉलर की वैल्युएशन पर ...