Breaking News

Hyundai अपने ग्राहकों को फेस्टिव सीजन में दे रहा हैं बंपर छूट, यहाँ देखें कुछ ख़ास ऑफर

 भारत मे त्यौहारों का आगमन हो चुका है, और वाहन निर्माता कंपनियों ने डिस्काउंट की घोषणा करनी शुरू कर दी है। देश की दूसरी सबसे बड़ी ऑटो कंपनी हुंडई अपने कुछ सबसे लोकप्रिय मॉडलों पर भारी छूट दे रही है। इस बात से आप भी परिचित हैं, कि Hyundai कारों की डिमांड काफी ज्यादा है, यदि आप भी एक Hyundai मॉडल घर लाने की योजना बना रहे थे, तो यह सही समय हो सकता है।

Hyundai Santro

हुंडई अपनी सबसे छोटी कार सैंट्रो पर कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज बोनस की भी पेशकश कर रही है। सैंट्रो पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये के कॉर्पोरेट लाभ दिया जा रहा है। हालांकि ये सभी डिस्काउंट केवल बेस-स्पेक एरा ट्रिम पर लागू है, वहीं हाई स्पेक मॉडल पर ग्राहक 25,000 तक के कैश डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

Hyundai Aura

दक्षिण कोरियाई कार निर्माता की सब-4 मीटर सेडान भी भारी छूट के साथ उपलब्ध है। इसे 10,000 रुपये के नकद लाभ के साथ खरीदा जा सकता है। जो इसके 1.2 लीटर वेरिएंट के लिए मान्य है, इसके साथ ही टर्बो ग्रेड पर 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और दोनों वेरिएंट पर 5,000 रुपये का कॉरपोरेट बेनिफिट्स भी शामिल है।

Hyundai Kona

वर्तमान में, कंपनी केवल Kona के बचे हुए MY2020 स्टॉक पर छूट दे रही है। इस कार की खरीद पर आप 1.5 लाख रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...