Breaking News

ICC T20 World Cup 2022: डगआउट के बाद ड्रेसिंग रूम में रो पड़े थे कप्तान रोहित शर्मा, शांत कराते दिखे हेड कोच राहुल द्रविड़

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 में अपने पांच में से चार मुकाबले जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची थी। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया का प्रदर्शन सुपर-12 स्टेज में बढ़िया रहा था, लेकिन सेमीफाइनल में भारत को जिस तरह से इंग्लैंड ने 10 विकेट से धोया उसका दर्द भारतीय क्रिकेटर्स और क्रिकेट फैन्स सालों तक नहीं भुला पाएंगे।

कप्तान रोहित शर्मा डगआउट में रो पड़े थे, जिसके बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ को उनको शांत कराते हुए देखा गया था। रोहित सिर्फ डगआउट में ही नहीं फिर ड्रेसिंग रूम में भी रो पड़े थे।

रोहित शायद जानते हैं कि यह उनका आखिरी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप हो सकता है। भारत को अगला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलना है। रोहित शर्मा 2007 से लेकर अभी तक टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं। 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था।

खबर के मुताबिक, टीम इंडिया की हार के बाद सभी खिलाड़ियों को जब #ड्रेसिंग_रूम में बुलाया गया तो पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ ने स्पीच दी, इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने जैसे ही बोलना शुरू किया वह रो पड़े। #रोहित ने सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को शुक्रिया कहा। रोहित इस दौरान काफी इमोशनल नजर आए और बाकी टीम के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें शांत कराया।

About News Room lko

Check Also

अंतिम पड़ाव पर विजय हजारे ट्रॉफी खतरनाक फॉर्म में गायकवाड़

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में ...