सड़क नहीं बनी तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे इस गांव के लोग, जाने किससे हैं नाराज

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में उप चुनाव की अधिसूचना जारी होने के साथ ही टूण्डला उपचुनाव को यहां राजनीतिक पार्टियों की तैयारियां हो गयी हैं। वहीं इन तैयारियों के बीच उन क्षेत्रों के ग्रामीणों का दर्द भी एक बार फिर से उभर गया है, जहां पिछले आठ दस सालों से कोई विकास नहीं हुआ। तब से लेकर आजतक उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में उम्मीद कम ही है कि आगे भी इन इलाकों में कोई विकास कार्य होगा! हमारे संवाददाता ने जब इस क्षेत्र का हाल जानना चाहा तो इलाके में रहने वाले ग्रामीणों का दर्द आँसू बनकर छलक पड़ा। उनका कहना था कि इस बार सड़क नहीं तो हम लोग वोट भी नहीं देंगे।

बताते चलें यह क्षेत्र है टूण्डला विधानसभा का ग्राम सलेमपुर नगला खार, जहां की सड़क इतनी खराब है कि अगर भूले भटके कोई वाहन चालक गिर गया तो गंभीर घायल होकर उसे अपनी जान तक गवानी पद सकती है। ऊबड़-खाबड़, ऊंची नीची निकली गिट्टी व गड्डे में बरसात के दिनों में चलना दूभर हो जाता है।

Loading...

ग्रामीणों के अनुसार 15 साल से यही स्थिति है। बीते तीन सालो में तीन बार विधायक तो बदले, लेकिन सड़क के हालात नहीं बदले। गौर करने वाली बात यह है कि यहां के जिस प्राथमिक विद्यालय में पोलिंग बूथ बनाया जाता है वहां तक आने वाला मार्ग भी पूरी तरह खराब है। ग्रामीणों का कहना है अगर यहां की सड़क नहीं बनी तो हम लोग मतदान नहीं करेंगे। उनकी तरफ से मतदान का पूर्ण बहिष्कार किया जायेगा।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डीएम की अध्यक्षता में विकास भवन में मनाई गई सददार वल्लभभाई पटेल की जयंती, दिलायी शपथ

कानपुर देहात। विकास भवन सभागार कक्ष में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *