Breaking News

रिसेप्शन में दिखाना है ग्लैमरस अंदाज तो पहनें इस तरह का गाउन, लोग हटा नहीं पाएंगे नजरें

हर लड़की के लिए उसकी शादी का दिन बेहद अहम होता है। इसकी तैयारी वो महीनों-महीनों पहले से करती हैं। शादी के कार्यक्रमों में जिस तरह से हल्दी, मेहंदी और संगीत काफी अहम होता है, उसी तरह से लोगों के लिए रिसेप्शन का कार्यक्रम भी काफी ज्यादा जरूरी होता है। नई दुल्हन के लिए उसकी ससुराल में पहला कार्यक्रम रिसेप्शन ही होता है। इस कार्यक्रम में हर किसी की नजर दुल्हन पर ही होती है। एक समय था जब हर नई दुल्हन अपने रिसेप्शन के कार्यक्रम में एथनिक आउटफिट पहनती थी, लेकिन अब समय बदल गया है।

आज के समय में लोगों की सोच काफी बदल गई है। ऐसे में ज्यादातर घरों में दुल्हन के कपड़ों को लेकर कोई आपत्ति नहीं होती। इसी के चलते रिसेप्शन में नई दुल्हनें अपना ग्लैमरस अंदाज भी दिखाना चाहती हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं, जो रिसेप्शन के कार्यक्रम में ग्लैमरस गाउन पहनना चाहती हैं, तो हम आपको इसके कुछ विकल्प दिखाने जा रहे हैं।

सपना चौधरी का हैवी गाउन

अगर आप हैवी गाउन पहनकर अपना खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज दिखाना चाहती हैं, तो सपना चौधरी का हैवी गाउन बेस्ट विकल्प है। ऐसे गाउन आजकल चर्चाओं में भी रहते हैं। ऐसे गाउन के साथ आप क्यूट सी हेयर स्टाइल भी बना सकती हैं।

मलाइका का ग्लैम लुक

अक्सर अपने ग्लैमरस लुक की वजह से लोगों का दिल जीतने वालीं मलाइका आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आप उनके इस लुक से टिप्स लेकर अपना रिसेप्शन लुक तैयार कर सकती हैं।

गौहर खान का डीपनेक लुक

हरे रंग का ये डीपनेक बॉडीकॉन गाउन आपको ग्लैमरस लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। इसके साथ अपने बालों को हल्का कर्ल जरूर करें। कर्ली बाल आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे। इसके साथ ही डीपनेक होने की वजह से आप गले में कुछ क्लासी सा नेकपीस कैरी कर सकती हैं।

कटरीना कैफ

बहुत से लोगों के यहां नई दुल्हनें लाल, पीला, हरा रंग ही कुछ दिनों तक पहनती हैं। ऐसे में आप कटरीना कैफ की तरह ही लाल रंग का बैकलेस स्लिट स्टाइल का गाउन अपने लिए तैयार करा सकती हैं। ये देखने में बेहद ही प्यारा लगेगा।

गौहर खान का गोल्डन अवतार

अगर आप बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर आरामदायक महसूस करती हैं, तो गौहर खान का गोल्डन अवतार आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। नूडल स्टेप वाली ये गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस आपको ग्लैमरस भी दिखने में मदद करेगी, और ये लगती भी बेहद खूबसूरत है। इसके साथ आप अपने बालों स्लीक तरीके स्टाइल कर सकती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

इस रोग में शरीर में ही बनने लगता है अल्कोहल, लक्षण ऐसे जैसे हो शराब का नशा

अल्कोहल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है। इससे मेटाबॉलिज्म से लेकर कैंसर जैसी गंभीर ...