Breaking News

लखनऊ : सामान खरीदने गई महिला से बाइक सवार बदमाशों ने….दूसरे ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में चोरों की दुस्सासिक वारदात सामने आई है। यहां के मड़ियांव थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने सोने की बालियां छीनने के लिए एक महिला का कान काट दिया। घटना के बाद खून से लथपथ महिला वहीं गिर पड़ी। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

सिपाही के रसूख के आगे एसपी का आदेश फीका, ट्रांसफर के बाद भी नसीराबाद थाने में तैनात है सिपाही

घर का सामान खरीदने के लिए गई थी महिला

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र में रहने वाली निर्मला सिंह घर का सामान खरीदने के लिए बाजार की ओर जा रही थी। तभी कुछ बाइक सवार बदमाश वहां पहुंच गए। आरोपियों ने महिला को घेर लिया। उनके कानों से सोने की बालियां छीनने की कोशिश की। महिला ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। दोनों ओर से काफी देर तक गुत्थमगुत्थी हुई।

ड्राइवर व क्लीनर की हत्या कर ट्रक लूटने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, मुठभेड़ में दो के पैर में लगी गोली

आरोप है कि इसी दौरान एक बदमाश ने महिला को पकड़ लिया और दूसरे बदमाशों ने धारदार हथियार से महिला का कान काट दिया और बाली लेकर फरार हो गए। इसके बाद महिला गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ी। राहगीर महिला को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं सूचना पर परिवार वाले भी आ गए। इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

लखनऊ के डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया कि महिला और उसके परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं महिला का इलाज चल रही है।

About News Room lko

Check Also

नेग्लेक्टेड ट्रॉपिकल डिजीज डे: समुदाय में जागरूकता लाएं, उपेक्षित बीमारियों पर काबू पाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • इन बीमारियों के उन्मूलन के प्रति विश्व ...