Breaking News

बिना ज्यादा पैसे खर्च किए दिखना है स्टाइलिश & फैशनेबल, तो फॉलो करें ये टिप्स

नवीनतम फैशन का अनुसरण करना और अपनी अलमारी बदलना – यह आपकी पॉकेटबुक पर भारी पड़ सकता है। लाइफस्टाइल में बदलाव का असर लोगों की जेब पर भी देखने को मिल रहा है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको नए फैशन ट्रेंड्स को फॉलो नहीं करना चाहिए।


हर बार जब आप अपनी अलमारी को अपडेट करना चाहते हैं तो आपको पैसे खर्च करने की ज़रूरत नहीं है। कुछ रचनात्मक और चतुर युक्तियों के साथ, आप कम बजट में भी स्टाइल में बने रह सकते हैं। यहां हम आपको बजट में लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करने के लिए कुछ कमाल के टिप्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप बजट की चिंता किए बिना आसानी से फॉलो कर सकते हैं।
अपने कपड़ों का ख्याल रखें
नई अलमारी खरीदने से पहले अपनी वर्तमान अलमारी पर एक नजर डाल लें। उन चीजों को खरीदने से बचें जो आपके पास पहले से हैं। वॉर्डरोब में ऐसे कई कपड़े जरूर होते हैं जिन्हें आप मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। ऐसा करने से आप अनावश्यक खर्चों से बच जायेंगे।

किफायती दुकानों पर खरीदारी करें
आप थ्रिफ्ट स्टोर्स और थ्रिफ्ट स्टोर्स पर भी अनोखी पोशाकें पा सकते हैं। इनमें से कई स्टोर हमारे चारों ओर हैं, हमें बस उन्हें ढूंढना है। किसी भी चीज़ पर खर्च करने से पहले उस विषय पर शोध कर लें।

अपनी खुद की शैली बनाएं
फैशन और स्टाइल रचनात्मकता का हिस्सा हैं। इसलिए अगर आप कोई नया ट्रेंड कैरी करना चाहते हैं तो इसके लिए अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल करें। पुराने कपड़ों से बनाएं नया स्टाइल. इससे न सिर्फ आपका पैसा बचेगा बल्कि आपका स्टाइल भी शानदार हो जाएगा।

प्रमोशन और छूट पर नज़र रखें
सभी फैशन ब्रांड लोगों को डिस्काउंट और प्रमोशनल ऑफर देते हैं। आप नियमित रूप से बिक्री और ऑफ़र की जांच कर सकते हैं। आप उनके सोशल मीडिया हैंडल को फॉलो कर सकते हैं जो आपको अपडेट रखेगा।

किराये के कपड़े
आप किसी शादी या किसी अन्य बड़े कार्यक्रम के लिए पोशाक किराए पर लेना भी चुन सकते हैं। आजकल कपड़े किराये पर लेने का बहुत क्रेज है। यह सहेजेगा आपका समय और पैसा।

About News Desk (P)

Check Also

हंसल मेहता ने किया ‘लापता लेडीज’ का रिव्यू, बोले- ‘मैं ज्यादा उम्मीद लेकर गया था, लेकिन…

किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ...