Breaking News

जींस-कुर्ती पहनकर दिखाना है स्टाइल तो इसे पहनते समय रखें इन बातों का ध्यान

एक समय था जब लड़कियां और महिलाएं सूट पहनना पसंद करती थीं। सूट एक ऐसा परिधान है जिसके साथ हर महिला बहुत सहज रहती है, लेकिन आज का मौसम बदल गया है। अब हर उम्र की महिलाएं कुर्ती के साथ जींस पहनना पसंद करती हैं।

सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि कई मशहूर एक्ट्रेस भी एयरपोर्ट लुक में जींस और कुर्ती पहने नजर आती हैं। इन अभिनेत्रियों में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कृति सेनन और कई अन्य अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं। इसके साथ ही कई अभिनेत्रियों ने अपनी फिल्मों में जींस और कुर्ती पहनकर अपनी खूबसूरती भी दिखाई है। इस आउटफिट को आप ऑफिस में पहन सकती हैं। अगर आप भी कुर्ती और जींस पहनना पसंद करती हैं और एक्ट्रेस की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कुछ बातों का ध्यान रख सकती हैं। इन बातों का ध्यान रखकर आप बेहद स्टाइलिश दिख सकती हैं।

दुपट्टा ले जाओ
अगर आप जींस और कुर्ती के साथ स्कार्फ पहनती हैं तो यह आपके लुक को बेहद क्लासी बनाने में मदद करेगा। स्कार्फ कैरी करते समय रंग और पैटर्न का ध्यान रखें।

इस कुर्ती को स्लिट जींस के साथ पहनें
अगर आप स्लिट कुर्ती पहन रही हैं तो उसके साथ स्किन-टाइट जींस अच्छी लगेगी। अगर आप इसके साथ बैगी जींस पहनते हैं तो यह आपके लुक को खराब कर सकता है।

क्षतिग्रस्त जींस
अगर आप शॉर्ट कुर्ती पहन रही हैं तो उसके साथ डैमेज जींस पहनें। यह बेहद खूबसूरत लग रहा है.

बालियां पहनें
जींस और कुर्ती के साथ टॉप टाइप ईयररिंग्स पहनें। अगर आप इन स्टोन्स के साथ इयररिंग्स पहनती हैं तो इससे आपका स्टाइल और भी बढ़ जाएगा।

हेयरस्टाइल का ख्याल रखें
जींस और कुर्ती के साथ अपने हेयर स्टाइल का ख्याल रखें। उन्हें स्टाइलिश दिखाने के लिए उनका हेयरस्टाइल बहुत काम आता है।

चिकन कुर्ती के साथ बैगी जींस पहनें
आजकल बैगी जींस काफी फैशन में है। चिकनकारी कुर्ती के साथ बैगी जींस पहनकर आप स्टाइलिश दिख सकती हैं

About News Desk (P)

Check Also

नीता अंबानी से काव्या मारन तक, ये हैं आईपीएल टीमों की सबसे अमीर महिलाएं

आईपीएल 2024 जारी है। आईपीएल में कई टीमो की ब्रांड वैल्यू करोड़ों में है। इन्हीं ...