Breaking News

Auraiya: जनपद में अपराध की समीक्षा करने पहुंचे आईजी मोहित अग्रवाल, बोले- हर बार की तरह टॉप टेन अपराधियों की सूची होगी सार्वजनिक

औरैया। आज जनपद के आकस्मिक निरीक्षण पर पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र मोहित अग्रवाल ने जनपद के टॉप-10 अपराधी, भू-माफिया, सक्रिय अपराधियों के चिन्हीकरण की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कोविड संक्रमण के सुरक्षार्थ जनपद में नियमो का पालन कराने की भी समीक्षा की।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि जनपद में आने की मुख्य वजह यहां सक्रिय अपराधियों की समीक्षा के साथ साथ यह भी देखना था कि कोई विकास दुबे जैसा अपराधी टॉप टेन की सूची में छूट तो नहीं रहा। साथ ही पिछले दिनों जनपद में जो लूट और हत्या की घटनाएं हुई है उनका अनावरण हुआ कि नहीं इसकी भी समीक्षा की गई और संबंधित अधिकरियों को इनके जल्द खुलासे के निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से कोविड-19 को लेकर शनिवार व रविवार को लॉक डाउन जारी किया गया है, उसका पुलिसकर्मियों द्वारा कितना पालन करवाया जा रहा है इसकी भी समीक्षा की गई है और सख्ती के साथ पालन कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Loading...

उन्होंने औरैया जनपद में क्राइम की स्थिति को लेकर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि अन्य जनपदों की अपेक्षा यहां की स्थिति काफी हद तक ठीक मिली है। यहां की पुलिस काफी हद तक सतर्कता बरतने में आगे है। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह ही इस बार भी जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची सार्वजनिक की जाएगी ताकि यहां की जनता यह बता सके कि कोई अपराधी छूट तो नहीं गया है। जो लोग बेल लेकर पुनः अपराधिके गतिविधियों में लिप्त हैं उनकी बेल तुड़वाकर उन्हें जेल भेजने की कार्यवाई की जाएगी।

इस दौरान उनके द्वारा समीक्षा बैठक में उपस्थित पुलिस अधीक्षक औरैया सुनीति, अपर पुलिस अधीक्षक औरैया कमलेश दीक्षित व जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी तथा समस्त थाना प्रभार को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत

औरैया। जनपद में कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *