Breaking News

क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘द बिग बुल’ से इलियाना का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘बिग बुल’ में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को इलियाना डिक्रूज का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘बिग बुल’ को कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया है।

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर लिखा-‘फिल्म ‘बिग बुल’ से इलियाना डिक्रूज का पोस्टर जारी, फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ निकिता दत्ता, सोहम शाह, राम कपूर, सुप्रिया पाठक और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में होंगे।

यह फिल्म कुक्की गुलाटी द्वारा निर्देशित है। फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का प्रीमियर जल्द डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा।’

इलियाना और अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म के नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर में इलियाना ने सिल्वर इयररिंग्स के साथ काले रंग का सूट पहना है और आंखों पर चश्मा लगाया है।

इस फिल्म में इलियाना एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी हर्षद मेहता के जीवन और उनके वित्तीय घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के आर्थिक क्षेत्र में हुए बदलाव पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर महीने में शुरू की गई थी। कोरोना की वजह से फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...