Breaking News

ट्रायथलॉन आयरनमैन रेस में हिस्सा लेंगी सैयामी, ट्रेनिंग के साथ जारी रखेंगी आगामी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर जल्द ही सनी देओल की अगली फिल्म जट्ट में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह जर्मनी में अपनी आयरनमैन ट्रायथलॉन रेस में हिस्सा लेंगी। अपनी आगामी आयरनमैन ट्रायथलॉन रेस की तैयारी को जारी रखते हुए वह सनी देओल की फिल्म जट्ट की शूटिंग करेंगी। वह इस कठोर ट्रेनिंग के लिए फिल्म की शूटिंग से छुट्टी नहीं ले रही हैं।

सैयामी खेर जर्मनी में ट्रायथलॉन आयरनमैन दौड़ की तैयारी के अंतिम चरण की तैयारी करेंगी। इस दौड़ में प्रतिभागियों को 3.86 किमी तैराकी, 180.25 किमी बाइकिंग और 42.20 किमी मैराथन दौड़ पूरी करनी होती है। सैयामी हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म ‘जट्ट’ के बिजी शूटिंग शेड्यूल के साथ अपने गहन प्रशिक्षण को संतुलित कर रही हैं। वह धीरे-धीरे अपनी तैयारी का समय बढ़ा रही हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में एक बातचीत में कहा, ‘एक अभिनेत्री और एक एथलीट दोनों के रूप में मुझे हमेशा अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने का शौक रहा है। ट्रायथलॉन आयरनमैन दौड़ में भाग लेना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह दौड़ दुनिया में सबसे अधिक मांग वाली शारीरिक चुनौतियों में से एक है। मैं इसमें अपना सब कुछ देने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। ‘

उन्होंने आगे कहा, ‘अपनी ट्रेनिंग के साथ अपने अभिनय करियर को संतुलित करना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा है। मगर जैसे-जैसे दौड़ नजदीक आ रही है, मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए और अधिक समय की आवश्यकता है कि मैं पूरी तरह से तैयार हूं। मेरी टीम और फैंस का जबर्दस्त समर्थन रहा है और मैं इसके लिए आभारी हूं। मैं अपनी ट्रेनिंग पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।’

सैयामी खेर की अपने पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों लक्ष्यों के प्रति प्रतिबद्धता कई लोगों के लिए प्रेरणा का काम करती है। घूमर, अग्नि और स्पेशल ऑप्स सहित उनके अन्य प्रोजेक्ट अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती हैं।वह हाल ही में ताहिरा कश्यप द्वारा निर्देशित ‘शर्माजी की बेटी’ में दिखाई दी थीं।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...